होम / 'Shah Rukh' से लेकर 'Rajinikanth' तक, बॉलीवुड की इन हस्तियों ने राष्ट्रपति भवन कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा- IndiaNews

'Shah Rukh' से लेकर 'Rajinikanth' तक, बॉलीवुड की इन हस्तियों ने राष्ट्रपति भवन कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 9, 2024, 7:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Filmy Actors In PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी लगातार कार्यकाल की शपथ लेते हैं, इसी दौरान दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में कई महानायक व्यक्तित्व, समेत कई प्रमुख व्यक्तियों की उपस्थिति है।

PM Modi Oath Ceremony

दिन के पहले ही समय में, मेगास्टार रजनीकांत को उनके निवास स्थान से दिल्ली के लिए निकलते हुए देखा गया। रजनीकांत ने एयरपोर्ट से बाहर इंतजार में खड़े पत्रकारों को कहा, “मैं शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने जा रहा हूँ… यह एक बहुत ऐतिहासिक घटना है… तीसरी लगातार कार्यकाल के लिए पदभार संभालना नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है, उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। लोगों ने एक मजबूत विपक्ष को चुना है जो लोकतंत्र के लिए एक स्वस्थ संकेत है।”

इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी विश्वक सेन की ‘Gangs of Godavari’, जाने कब और कहां देख सकेंगे?- IndiaNews

 तमिल स्टार से उनके अगले पांच वर्षों की उम्मीद के बारे में भी पूछा गया था, जिस पर रजनीकांत ने कहा कि शासन अच्छा होगा और यही सभी की उम्मीद है। साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी शपथ ग्रहण समारोह में देखे गए हैं।

 विक्रांत मस्सी से लेकर राजकुमार हिरानी भी आये नज़र

PM Modi Oath Ceremony

’12th Fail’ के स्टार विक्रांत मस्सी और ‘दुंकी’ फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी दोनों ही राष्ट्रपति भवन में दिखे, साथ ही अभिनेता अक्षय कुमार भी। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद हैं। अन्य कई सेलेब्रिटीज जो शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे, उनमें अनिल कपूर, अनुपम खेर, कैलाश खेर, और अनिल कपूर भी शामिल होंगे। इसके अलावा, कंगना रनौत, हिमाचल प्रदेश की मंडी से भाजपा की सांसद, भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दी।

देश के लगातार तीसरी बार पीएम बने मोदी, राष्ट्रपति भवन में ली शपथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT