होम / Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews

Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Samantha Ruth Prabhu Birthday: सामंथा रुथ प्रभु इस समय में इंडस्ट्री में मौजूद सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं। अपनी दुर्लभ प्रतिरक्षा बीमारी के कारण एक्टिंग से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस अपनी बड़ी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच, 28 अप्रैल को सामंथा अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं और इस शानदार मौके पर कई फैंस और मशहूर हस्तियों ने अपने पसंदीदा स्टार को शुभकामनाएं दी हैं। अब, एक हालिया अपडेट में, तमन्ना भाटिया, विजय देवरकोंडा और उनकी करीबी दोस्तो नंदिनी रेड्डी ने भी एक्ट्रेस के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

  • तमन्ना भाटिया ने लुटाया सामंथा पर प्यार
  • विजय देवरकोंडा की मनमोहक शुभकामनाएं
  • सामन्था के लिए नंदिनी रेड्डी की शुभकामनाएँ

Parineeti Chopra के पास नहीं थे ट्रेनर अफोर्ड करने के पैसे, को-एक्टर उड़ाते थे मजाक-Indianews

तमन्ना भाटिया ने लुटाया सामंथा पर प्यार

तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक पोस्ट शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सैम ♥️♥️♥️ इस सीडीपी के साथ अपनी ताकत और अद्भुतता का जश्न मनाएं! मैं तुम्हें एक बड़ा आलिंगन देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। आने वाला वर्ष मंगलमय हो 🧿🧿🧿 @सामंथाप्रभु2। तमन्ना की पोस्ट ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर सामंथा के लिए अपनी प्यारी शुभकामनाएं साझा कीं। एक फैन ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे क्वीन सैम।” दूसरे ने लिखा, “सबसे प्यारे सैमी के लिए दयालु तम्मू की ओर से।”

अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews

विजय देवरकोंडा की मनमोहक शुभकामनाएं

विजय देवरकोंडा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में अपने कुशी स्टार के लिए हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सैमी। हमेशा खुश, स्वस्थ और हँसी से भरपूर रहें!”

Vijay Deverakonda wishes Samantha
Vijay Deverakonda wishes Samantha

सामन्था के लिए नंदिनी रेड्डी की शुभकामनाएँ

नंदिनी रेड्डी, जो सामंथा की करीबी दोस्त हैं, ने उनकी 2019 की फिल्म ओह में भी साथ काम किया था! बेबी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा की एक क्लिप साझा की और लिखा, “इस साल… आइए उन्हें दिखाएं कि कुछ गंभीर गधे को कैसे मारना है प्रिये.. जन्मदिन मुबारक हो @samantharuthprabhoffl… आपके लिए सबसे बड़ा आलिंगन…”

Nandini Reddy wishes Samantha
Nandini Reddy wishes Samantha

भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT