होम / Parineeti Chopra के पास नहीं थे ट्रेनर अफोर्ड करने के पैसे, को-एक्टर उड़ाते थे मजाक-Indianews

Parineeti Chopra के पास नहीं थे ट्रेनर अफोर्ड करने के पैसे, को-एक्टर उड़ाते थे मजाक-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा को नेटफ्लिक्स फिल्म अमर सिंह चमकीला में उनके को-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ काम को लेकर जमकर तारीफ मिल रही है। पॉडकास्ट फिगरिंग आउट विद राज शमानी के हालिया एपिसोड में, एक्ट्रेस को अपने अभिनय करियर के शुरुआती सालों में अपने पैसों से जुड़ी समस्याओ के बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि वह बहुत पैसा नहीं कमाती थीं और अगर वह फिटनेस का खर्च नहीं उठा पातीं तो उन्हें अपने बॉलीवुड करियर के बारे में दोबारा सोचने की सलाह भी दी गई थी।

  • फिटनेस ट्रेनर को अफोर्ड नहीं कर सकती थी परिणीति
  • ‘मैं वास्तव में बॉलीवुड को नहीं समझती’
  • पैसे नहीं हैं तो इस पेशे में नहीं आना चाहिए’

Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews

‘मैं वास्तव में बॉलीवुड को नहीं समझती’

परिणीति ने कहा कि वह किसी अमीर बैकग्राउंड से नहीं आती हैं क्योंकि उन्हें याद है कि उन्हें वजन कम करने के लिए एक पर्सनल फिटनेस ट्रेनर और एक डाइट एक्सपर्ट को नियुक्त करने की सलाह दी गई थी, जिसका खर्च लगभग ₹2 लाख प्रति माह था।

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं बहुत अमीर बैग्राउंड से नहीं आता हूं। मैं वास्तव में एक बहुत ही साधारण, मीडल क्लास लड़की हूं। मैं वास्तव में बॉलीवुड को नहीं समझती। मैं वास्तव में नहीं जानती कि मुंबई में लोग कैसे काम करते हैं। मेरे पास ये ऊंची उड़ान वाले दोस्त नहीं हैं। मेरे पास कोई ट्रेनर, स्टाइलिस्ट नहीं है, मेरे लिए सब कुछ पहले से ही तैयार है। और जो लोग पहले से ही यहां से थे और पहले से ही इस दुनिया को जानते थे, उन्होंने मेरा बहुत मूल्यांकन किया।

Irrfan Khan की बरसी से कुछ दिन पहले भावुक हुए बाबिल खान, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews

पैसे नहीं हैं तो इस पेशे में नहीं आना चाहिए’

परिणीति ने आगे कहा, “मैं ऐसा कह रही थी, ‘मेरे पास हर महिने भुगतान करने के लिए ₹4 लाख नहीं हैं। मैं वह पैसा नहीं कमाती। यह मेरी तीसरी फिल्म है। और मुझे अपने एक को-एक्टर के पास जाना याद है, जो निश्चित रूप से इस दुनिया में, बॉम्बे में बड़ा हुआ है। वह कहता है, ‘आप इन लोगों को काम पर क्यों नहीं रखते? यह आपके काम के लिए जरूरी है।

मैंने कहा, ‘सुनो, लेकिन मैं वास्तव में इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती।’ मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए ₹5 लाख का भुगतान किया गया था। इसमें हर चीज़ का एक महीना भी शामिल नहीं होगा। उनका कहना था, ‘अगर आप इसे वहन नहीं कर सकते, तो आपको इस पेशे में नहीं होना चाहिए।’ और मुझे लगा कि यह कई स्तरों पर बहुत गलत है।’

अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Covishield Side effects: सरकारी अधिकारियों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई, कोविशील्ड के साइड इफेक्ट्स से परेशान माता-पिता ने उठाया बड़ा कदम-Indianews
Zara Hatke Zara Bachke ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन फिल्म देख सकेंगे फैंस – Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों पर लगे खालिस्तानी समर्थियों के नारे, दिल्ली पुलिस ने अपनाई सख्ती-Indianews
Salman की मुन्नी ने Heeramandi के ट्रैक पर किया परफॉर्म, फैंस ने कहां आलमजेब होती तो अच्छी लगती – Indianews
Lok Sabha ELection: नामांकन से पहले वाराणसी में पीएम मोदी का कार्यक्रम, यहां जानें पूरा विवरण-Indianews
HBSE 10th Result: हरियाणा बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, लड़कियों ने फिर मारी बाजी-Indianews
पाकिस्तान के इस एक्ट्रेस ने दंगल फेम Sanya से मांगी मदद, जानें वजह
ADVERTISEMENT