होम / Celebs Reactions On Taali: टीवी से लेकर बॉलीवुड में मची 'ताली' की धूम, सुष्मिता सेन के लिए बांधें तारीफों के पुल

Celebs Reactions On Taali: टीवी से लेकर बॉलीवुड में मची 'ताली' की धूम, सुष्मिता सेन के लिए बांधें तारीफों के पुल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 18, 2023, 7:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebs Reactions On Taali, दिल्ली15 अगस्त को सुष्मिता सेन की ‘ताली’ जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। वहीं दर्शकों ने ‘ताली’ में सुष्मिता सेन के लुक से लेकर एक्टिंग को भी पसंद किया है और फैस द्वारा उनकी काफी तारीफ भी की गई है। इतना ही नहीं फिल्म की टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने तारीफ की है और उन्होंने सुष्मिता सेन के लिए तालियां बजाई है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी ताली की तारीफ की साथ ही सुष्मिता सेन के प्रर्दशन की भी वाहवाही की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियों शेयर करचते हुए लिखा, “मैं ताली पर सभी सराहनीय कामों की तीरीफ करना चाहती हूं! जिस तरह से गौरी सावंत की जिंदगी और नजरिए को दिखाया गया वह साहसी और दिल दहला देने वाला था! सुष्मिता सेन इस शो में शानदार चमक रही हैं, पूरी टीम को सलाम। मुझे यह बहुत पसंद आया, इसे जियो पर जरूर देखना चाहिए ताकि हम एक समाज के तौर पर ज्यादा एक्सेप्टेबल और दयालु बन सकें”

गौहर

इसके साथ ही एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ताली को देख अपने विचार शेयर किए है। बता दें की गौहर ने वीडियों शेयर कर सुष्मिता की तारीफ की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ताली के लिए जयकार और सराहना! क्या अद्भुत शो है! मेरी पसंदीदा सुष्मिता सेन का शानदार काम, जिन्होंने बहुत सुंदर एक्टिंग की है। गौरी सावंत आपको कोई नहीं रोक सकता! इस इमोशनल सफर को जियो सिनेमा पर जरूर देखें”

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भा सोशल मीडिया पर ताली पर अपनी राय को शएयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने विचारों को शेयर करते हुए लिखा, “‘इस शो के लिए ताली बजती रहनी चाहिए! सुष्मिता सेन ने गौरी सावंत की जिंदगी को इतनी खूबसूरती से पोट्रे किया है, मैं आप सभी को इस शो को देखने की सलाह देती हूं। यह समानता के लिए लड़ने वाले लोगों का जश्न मनाने की दिशा में एक छोटा लेकिन प्रभावशाली कदम है”

चारू असोपा

इसके साथ ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी ताली की काफी तारीफ की है। ऐसे में चारू ने अपनी फॉर्मर ननद को सराहा है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या परफॉर्मेंस है दीदी, आप पर बहुत गर्व है.. @sushmitasen #hatsoff रोंगटे खड़े हो गए”

 

ये भी पढे़: उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर लिखा “मेरी लाइफ का रेगुलर दिन”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
India-China Border: ड्रैगन कर रहा भारतीय सीमा के पास निर्माण कार्य, भारत के लिए यह परियोजना बना सिरदर्द -India News
Giorgia Meloni: इटली की पीएम मेलोनी EU का लड़ेंगी चुनाव, बोलीं- पार्टी के लिए समर्थन बढ़ाना मकसद- Indianews
MS Dhoni Hairstyle: SRH के खिलाफ मुकाबले से पहले दिखा धोनी का अलग लुक, अपनाया यह खास हेयरस्टाइल -India News
Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
ADVERTISEMENT