होम / ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन एक्स पति के घर के बाहर दिखीं Malaika Arora, पैप्स से छिपाया मुंह -Indianews

ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन एक्स पति के घर के बाहर दिखीं Malaika Arora, पैप्स से छिपाया मुंह -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Malaika Arora: 19 साल की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का अलग हो गए हैं। जहां अरबाज से शुरा खान से दूसरी शादी कर ली वहींं मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। तब से, वे अपने बेटे अरहान खान का सह-पालन कर रहे हैं। खैर, ऐसा लगता है कि जोड़े के बीच कोई मनमुटाव नहीं है क्योंकि उन्हें अक्सर अपने पालन-पोषण के कर्तव्यों को एक साथ पूरा करते देखा जाता है। कॉलेज के दिनों में अरहान को एयरपोर्ट से पिक करने से लेकर उसके चीयरलीडर बनने तक, अरबाज और मलाइका हमेशा अपने बेटे के लिए मौजूद रहे हैं।

  • अरबाज खान के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा
  • पैप्स से मुंह छिपाती दिखीं एक्ट्रेस

Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews

अरबाज खान के घर के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा

27 अप्रैल, 2024 को, मलाइका अरोड़ा को लोगों ने अपने एक्स पति अरबाज खान के घर से बाहर निकलते हुए देखा। दिवा ने मैचिंग शॉर्ट्स के साथ सफेद रंग की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहनी हुई थी। जिसे उन्होंने हरे रंग की नुकीली हील्स और एक उत्तम दर्जे का हैंडबैग चुनकर अपने लुक में चार चांद लगा दिए। अपने बालों को मेसी बन में बांधे हुए, मलाइका ने अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए कूल शेड्स का एक जोड़ा भी जोड़ा। हालाँकि, दिवा ने लोगों के लिए पोज़ नहीं दिया और अपने दोस्त के साथ अपनी कार में बैठ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Samantha के 37वें जन्मदिन पर सामने आया ‘बंगाराम’ का फर्स्ट लुक, खून में सनी दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

अरहान में अपने पिता से मिले गुणों पर मलाइका

बता दें की, यह अभी कुछ दिन पहले था, अपनी पॉडकास्ट सीरीज के मजेदार गेम सेगमेंट, ट्रुथ या स्पाइस के दौरान, अरहान ने अपनी मां से उन अच्छे और बुरे गुणों पर चर्चा करने के लिए कहा, जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि उन्हें अपने पिता से विरासत में मिला है।

इसके जवाब में, मलाइका ने कहा कि उनका ‘व्यवहार’ बिल्कुल उनके पिता जैसा है। “यहां तक कि जिस तरह से आप (अपना कान खुजलाते हैं) ये सब चीजें करते हैं।” इस पर अरहान ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मैंने ऐसा किया।” मलाइका ने तुरंत कहा, “नहीं, यह एक सच्चाई है। चिकोटी, यह बिल्कुल वैसा ही है। आपके सभी तौर-तरीके बिल्कुल आपके पिता की तरह हैं, सबकुछ,”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT