होम / वेदा के फर्स्ट बर्थडे से टोगा पार्टी तक, जानें Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की प्लानिंग डिटेल्स -Indianews

वेदा के फर्स्ट बर्थडे से टोगा पार्टी तक, जानें Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की प्लानिंग डिटेल्स -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Cruise Pre- Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, जो इस साल मार्च में जामनगर में हुई थी, शहर में चर्चा का विषय बन गई थी। भव्य कार्यक्रम में मनोरंजन उद्योग की कई हस्तियां शामिल हुईं। अब, जल्द ही यह कपल अपनी शादी के दूसरे उत्सवों के एक बार फिर से तैयार हैं। बता दें कि इस बार भारत के बाहर और वह भी एक क्रूज पर। यात्रा कार्यक्रम अब सामने आया है, जो चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान निर्धारित विषय और घटनाओं के बारे में विवरण देता है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग के दौरान इवेंट प्लान

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का अगला अध्याय 29 मई से 1 जून तक इटली और फ्रांस के आसपास एक क्रूज पर सामने आने वाला है। सोशल मीडिया पर सामने आए यात्रा कार्यक्रम में मेहमानों के लिए ड्रेस कोड के साथ-साथ इस समय अवधि के दौरान नियोजित गतिविधियों का पता चला है। यात्रा कार्यक्रम ने “टेरा ई घोड़ी” विषय का अनावरण किया, जिसका अर्थ है भूमि और समुद्र। इसमें एक छोटा सा संदेश भी है, “जीवन एक यात्रा है,” इतालवी में लिखा गया है। इसमें कहा गया है, इन दिनों जब दोस्त एक साथ आते हैं, तो जीवन भर का रोमांच होगा। यात्रा कार्यक्रम ने आगे कहा कि यह इटली और फ्रांस में खोज और अन्वेषण की यात्रा होगी।

Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने के भीतर डिलीट की अपनी सभी वेडिंग फोटोज, अपूरा पडगांवकर संग लेंगी तलाक!  – India News

4 दिनों के प्री-वेडिंग कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार, 29 मई को, पहले दिन, मेहमान पलेर्मो से क्रूज पर सवार होंगे। क्लासिक क्रूज के ड्रेस कोड के साथ दोपहर 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक वेलकम लंच का समय निर्धारित किया गया है। शाम 6:30 बजे से ही स्टारी नाइट शुरू हो जाती है, जहां मेहमान वेस्टर्न फॉर्मल में मौजूद रहेंगे।

30 मई को, मेहमान सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक रोम शहर का पता लगाएंगे। ‘ए रोमन हॉलिडे’ कहा जाता है, मेहमान पर्यटक ठाठ पोशाक में होंगे। रात 8:30 बजे से 1:00 बजे तक, मेहमान क्रूज पर आराम से समय का आनंद लेंगे, जैसा कि इतालवी कहावत है, “ला डोल्से फार निएंटे।” इसके बाद टोगा पार्टी, एक ग्रीको-रोमन-थीम वाली आउटफिट पार्टी होगी।

KKR IPL 2024 की फाइनल जीत के बाद खुशी से झूम उठीं Juhi Chawla, शाहरुख खान संग जश्न मनाते तस्वीरें की शेयर – India News

31 मई को आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की बेटी वेदा का पहला जन्मदिन मनाया जाएगा। सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक, मेहमान “वी टर्न्स वन अंडर द सन” के रूप में चंचल पोशाक पहनेंगे। मेहमान उसी दिन कान्स में उतरेंगे और शाम 5:30 बजे से 12:30 बजे तक सुरम्य शहर में एक बहाना पार्टी का आनंद लेंगे। मेहमान घटना के लिए ब्लैक टाई बहाना के ड्रेस कोड का पालन करेंगे। तीसरे दिन क्रूज पर पार्डन माई फ्रेंच नामक एक आफ्टरपार्टी के साथ समाप्त होगा।

अंतिम दिन, 1 जून को मेहमान इतालवी ग्रीष्मकालीन पोशाक पहने हुए शाम 5:00 बजे से रात 10:30 बजे तक पोर्टोफिनो का पता लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन है Mehzabeen Coatwala? जिससे Munawar Faruqui ने दस साल की बेटी की मां से रचाई शादी – India News

अनंत और राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग में सेलिब्रिटी मेहमान

अनंत और राधिका के दोस्तों और परिवारों के अलावा, इंडस्ट्री की कई हस्तियां उपस्थित होंगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ पहले ही ट्रिप के लिए रवाना हो चुके हैं। सलमान खान, रणवीर सिंह, क्रिकेटर एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, और निर्देशक अयान मुखर्जी भी जश्न के लिए रवाना हो चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nuclear Weapons: पाकिस्तान से अधिक है भारत के पास परमाणु हथियार, ड्रैगन ने भी बढ़ाया हथियारों का जखीरा -IndiaNews
Prachand Helicopter: HAL बनाएगा 156 प्रचंड हेलिकॉप्टर, रक्षा मंत्रालय ने दिया हजारों करोड़ का टेंडर -IndiaNews
Elon Musk: जानें एलन मस्क EVM हैक दावे पर क्या है लोगों की राय-Indianews
Bengal Train Accident: क्या है कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी हादसे की बड़ी वजह, जानें लोगों की राय-Indianews
Kerala: केरल स्वास्थ्य विभाग ने एवियन फ्लू प्रकोप की रोकथाम के लिए जारी किए दिशानिर्देश-Indianews
विटामिन बी12 की अधिकता शरीर को फंसा सकती है इन बीमारियों के चंगुल में, इन लक्षणों से कर सकते हैं पहचान-IndiaNews
बुध देव की कृपा से कल से शुरू हो रही है इन 5 राशियों के अच्छे दिन, जानें कौन-कौन सी राशि है शामिल -IndiaNews
ADVERTISEMENT