होम / बेटे Siddharth Mallya की शादी में शामिल हुआ भगोड़ा Vijay Mallya, इस तरह दिए पोज – IndiaNews

बेटे Siddharth Mallya की शादी में शामिल हुआ भगोड़ा Vijay Mallya, इस तरह दिए पोज – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 10:29 am IST
बेटे Siddharth Mallya की शादी में शामिल हुआ भगोड़ा Vijay Mallya, इस तरह दिए पोज – IndiaNews

Vijay Mallya In Son Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Mallya In Son Wedding: भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। अपने खास दिन पर दोनों काफी खुश नजर आए। कुछ दिन पहले सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की बात कबूल की थी। अब आखिरकार उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को अपना जीवन साथी बना ही लिया है। ऐसे में बेटे की शादी हो और पिता ना आए ऐसा नहीं हो सकता। अब बेटे की इस खुशी के मौके पर विजय माल्या भी आगे आए और खूब पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई है।

  • बेटे की शादी में पहुंचे विजय माल्या
  • इस तरह बेटे बहू के साथ दिया पोज

माल्या ने बहू के साथ दिया पोज

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में भगोड़े कारोबारी विजय माल्या सिद्धार्थ और जैस्मिन की शादी का जश्न मनाने के लिए अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ शामिल हुए। एक तस्वीर में विजय ने सिड और उनकी पत्नी जैस्मिन के साथ पोज दिए। कैमरे के सामने पोज देते हुए परिवार के सदस्य काफी खुश नजर आ रहे थे। इसके साथ ही बता दें कि सिड और जैस्मिन ने क्रिश्चियन और हिंदू दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ शादी को पूरा किया है।

Atlee लाएंगे Salman के साथ नई फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर – IndiaNews

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई शादी

क्रिस्चियन रीति-रिवाजों से शादी के दौरान सिद्धार्थ गहरे हरे रंग के सूट में नजर आए, जबकि उनकी पत्नी जैस्मिन ने सफेद गाउन पहना था। वहीं गले में मोतियों का हार पहने सिंपल लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। कहा जा रहा है कि यह शादी लंदन के हर्टफोर्डशायर में विजय माल्या की 14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी पर हुई। विजय ने यह प्रॉपर्टी 2016 में भारत से भागने के कुछ महीने बाद ही खरीदी थी। Vijay Mallya In Son Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya)

कौन है Rachit Singh? Huma Qureshi से है प्यार भरा रिश्ता! – IndiaNews

ऑफिशियली रचाई शादी

जैस्मीन से पहले दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके सिद्धार्थ माल्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। उन्होंने शादी की दो फोटो पोस्ट कर लिखा, मिस्टर एंड मिसेज मपेट। जिसके बाद जैस्मीन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। फोटो में जैस्मीन व्हाइट गाउन पहने नजर आईं, जबकि सिद्धार्थ ने क्रिस्प सूट चुना। तस्वीर को देख कर ये पता चल रहा था की ये आउटडोर वेडिंग की है। जैस्मीन ने फैन्स को अपनी वेडिंग रिंग भी दिखाई।

पिछले साल किया था प्रपोज

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने पिछले साल नवंबर में जैस्मीन को प्रपोज किया था। उन्होंने जैस्मीन को प्रपोज करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो भी पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह हैलोवीन गेटअप में नजर आ रहे थे।

India News Naveen Patnaik: ‘केंद्र को जवाबदेह बनाएंगे…’, राज्यसभा में BJD ने एनडीए सरकार को दिया झटका -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT