होम / Fukrey 3 New Release Date: दो महिने पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'फुकरे 3', जानें नई रिलीज डेट

Fukrey 3 New Release Date: दो महिने पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'फुकरे 3', जानें नई रिलीज डेट

Babli • LAST UPDATED : September 2, 2023, 11:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fukrey 3 New Release Date दिल्ली: फुकरे 1,औऱ फुकरे 2 के बाद अब इसके फैंस ऋचा चड्ढा, पुकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के दोनो ही पार्टस रिलीज हो चुके हैं, जिसने दर्शकों को खूब हंसाया था और फैंस अब ‘फुकरे 3’ से भी यही उम्मीद लगा कर बैठे है। इस फिल्म में ढेर सारी कॉमेडी होने की उम्मीद भी लगाई जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फैंस को एक गुडन्यूज दी है। मेकर्स ने ‘फुकरे 3’ को इसी महीने सितंबर में रिलीज होने की बात कही है। फिल्म के मेकर्स ने नई रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, जिसकी जानकारी फिल्म में नजर आने वाले हर कलाकार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

क्या है ‘फुकरे 3’ की नई रिलीज डेट?

दरअसल, ‘फुकरे 3’ की भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के दो नए पोस्टर अपने फैंस के लिए शेयर किए हैं, जिसमें फुकरे 3 की टोली की पागलपंती नजर आ रही है। इन दोनों पोस्टर पर फिल्म की नई रिलीज डेट भी लिखी हुई है। जो कि सितंबर की 28 तारीख को थियटर में दस्तक देगी। यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन फिल्म पूरे 2 महीन पहले सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हालांकि, अब तक मेकर्स की तरफ से इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई हैं। बता दें कि प्रभास की ‘सालार’ की 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स फिल्म को आगे खिसकाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर ऐसा हो जाता है, तो ‘फुकरे 3’ को बड़ी राहत मिलेगी।

कब आएगा ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर?

निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘फुकरे 3’ में ऋचा चड्ढा, पुकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी के साथ साथ वरुण शर्मा और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है। ऐसे में अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसबरी से इंतजार कर रहे है। माना जा रहा है कि नई रिलीज डेट के चलते मेकर्स जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे।

 

ये भी पढ़े –क्या Sourav Ganguly की Biopic में आयुष्मान मार लेंगे बाजी, कौन करेगा ‘दादा’ की बायोपिक ?

राजस्थान के वायरल वीडियो पर सियासत शुरू, बीजेपी ने गहलोथ सरकार पर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.