होम / Gadar2 Box Office Collection: 'Gadar 2' ने OMG 2 को चटाई धुल, 23वें दिन भी मचाया बॉक्स ऑफिस पर भौकाल

Gadar2 Box Office Collection: 'Gadar 2' ने OMG 2 को चटाई धुल, 23वें दिन भी मचाया बॉक्स ऑफिस पर भौकाल

Babli • LAST UPDATED : September 3, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Gadar2 Box Office Collectionदिल्ली: सनी देओल की मूवी ग़दर 2 ने जमकर बवाल काटा हुआ है। इस मूवी ने 23वें दिन भी बॉलीवुड में गर्दा उड़ाया हुआ है इसकी आधी में अक्षय कुमार की आंखें भी चौंधिया गई है, वैसे तो फिल्मों को वीकेंड का सहारा काफी होता है। लेकिन सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्में जहां शुक्रवार को कम कमाई कर रही थी। वहीं अब वीकेंड आते ही दोनों की कमाई ने चलांग लगाई है। हालांकि ये छलांग इतनी ऊंची नहीं लग पाई है। लेकिन उनके लिए तो 2 परसेंट भी काफी ऊंची छलांग है । 23वें दिन भी गदर 2 ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, वही ओएमजी 2 ने सिर्फ डेढ़ करोड़ की कमाई की है।

‘गदर 2’ और OMG 2 ने बटोरा फैंस का प्यार

सनी देओल की गदर 2 अभी भी पर्दे पर दहाड़ रही है। उनके आगे कोई भी टिक नहीं पा रहा है। इस मूवी ने शुक्रवार को जहां 5.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही यह आंकड़ा बढ़कर 6 करोड़ हो गया है। दूसरी तरफ अक्षय कुमार की ओमजी 2 ने 1.1 करोड़ का कलेक्शन किया था। तो आज 23वें दिन इसी कमाई बढ़ाकर 1.5 करोड़ हो गई है। भले ही इन फिल्मों की कमाई की रफ्तार थोड़ी कम हो लेकिन दोनों ही मूवीस काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसके फैंस इसको बेहद प्यार कर रहे हैं।

‘गदर 2’ और OMG 2 का कलेक्शन

ग़दर 2 ने अभी तक आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। अब वह रामचरण और शाहरुख खान की मूवीस कि कमाई को चेंज करने में लगी हुई है। वही अक्षय कुमार अभी तक अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। बता दें कि दोनों मूवीज 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। उसके बावजूद भी दोनों कि कमाई में धरती आसमान का अंतर है। दोनों के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद दिया था। उसके बावजूद भी अक्षय कुमार की ओमजी 2 की कमाई गदर 2 से काफी पीछे है। हालांकि अभी चौथ रविवार बाकी है, उम्मीद लगाई जा रही है, शायद इस रविवार को ओएमजी 2 , ग़दर 2 की नजदीक पहुंच जाए।

 

ये भी पढ़े- गदर 2 की सक्सेस पार्टी में हुई सितारों की बारिश, बॉलीवुड के तीनों खान भी रहे मौजूद

उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म वाले बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – क्या यही मोहब्बत की दुकान है राहुल गांधी जी?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.