होम / Gadar 2 Success Party: गदर 2 की सक्सेस पार्टी में हुई सितारों की बारिश, बॉलीवुड के तीनों खान भी रहे मौजूद

Gadar 2 Success Party: गदर 2 की सक्सेस पार्टी में हुई सितारों की बारिश, बॉलीवुड के तीनों खान भी रहे मौजूद

Simran Singh • LAST UPDATED : September 3, 2023, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Success Partyदिल्ली: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से इतहास रच दिया है और ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। इसके साथ ही बता दें कि गदर 2 अब सनी देओल के करियर की सबसे बढ़ी फिल्म बन चुकी है। इसकी खुशी में मेकर्स ने मुंबई में गदर 2 के लिए सक्सेस पार्टी रखी। जिसमें सभी बड़े सितारे शामिल हुए।

सनी देओल और बॉबी देओल ने दिए पोज

इसके साथ ही बता दें कि गदर 2 की सक्सेस पार्टी में सनी देओल ने अपने भाई बॉबी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान तारा सिंह को ब्लू सूट में देखा गया। वहीं भाई की सफलता से बॉबी देओल भी फूले नहीं समा रहे थे। सनी को देखते ही पैरराजी ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए था।

धर्मेन्द्र ने भी की शिरकत

इसके साथ ही पार्टी में ही-मैन यानि धर्मेन्द्र को भी स्पॉट किया गया। धर्मेन्द्र इस उम्र में भी बेहतरिन नजर आ रहें थे। वहीं अपने बेटे की सफलता की खुशी को उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता था।

शाहरुख ने भी भूलाई पुरानी दुश्मनी

इसके साथ ही पुरानी दुश्मनी को भूलाते हुए शाहरुख खान ने भी गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शिरकत की। वहीं किंग खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी पहुंची थी। इवेंट में शाहरुख ने सनी को देखते ही गले लगाया। वहीं दोनों सितारों को लबें अरसे बाद एक साथ देखा गया था।

सलमान और कार्तिक भी थे मुजौद

इस दौरान बॉलीवुड की जान भाई जान भी अपने बदले हुए लुक में नजर आए। वहीं सलमान खान को देखते ही कार्तिक आर्यन भी स्टार से मिलने पहुंचे फिर दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज दिए। वहीं इस दौरान सलमान ने कार्तिक आर्यन को सीना तानकर पोज देने के टिप्स भी दिए।

क्यूट कपल ने भी की शिरकत

वहीं बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी इवेंट में पहुंचे। जिसमें कियारा ने ब्लैक आउटफिट तो वहीं सिद्धार्थ ने मैचिंग ब्लैक शर्ट कैरी की था।

सारा अली खान भी हुई स्पॉट

इसके साथ ही बता दें कि सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी में एंट्री की। इस दौरान उन्होंने पिंक फुल जंपसूट में पहना हुआ था। पार्टी में सारा ने कार्तिक आर्यन को देखते ही गले लगाया।

यह सितारें भी हुए शामिल

इसके साथ ही गदर 2 की पार्टी में आमिर खान, शिल्पा शेट्टी, कृति सेनन, काजोल-अजय, उत्कर्ष शर्मा, फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा, अमीषा पटेल, सुनी शेट्टी, संजय दत्त, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT