होम / Gadar 2 का पाकिस्तान में हो रहा विरोध, कहा- ‘एक पाकिस्तानी एक हजार भारतीय सैनिकों के बराबर’, सनी देओल को भी दी चुनौती

Gadar 2 का पाकिस्तान में हो रहा विरोध, कहा- ‘एक पाकिस्तानी एक हजार भारतीय सैनिकों के बराबर’, सनी देओल को भी दी चुनौती

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2023, 6:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Backlash In Pakistan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की हाल ही में फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) रिलीज हो चुकी है, जो सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी नजर आ रहीं हैं। अब इसी बीच सनी देओल इस फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में आ गए हैं।

‘गदर 2’ के इस डायलॉग को सुन भड़के पाकिस्तानी

अब एक बार फिर फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल अपने आइकॉनिक किरदार तारा सिंह को निभाते हुए नजर आ रहें हैं। ‘गदर 2’ साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है। ओरिजनल फिल्म को “हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा” डायलॉग के लिए याद किया जाता है। वहीं, इसके दूसरे वर्जन में सनी देओल पाकिस्तानी सेना कमांडर से कहते हैं, “अगर आज भी आपके देश के लोगों को भारत वापस जाने का मौका मिले, तो आधा पाकिस्तान खाली हो जाएगा।” ‘गदर 2’ का ये डायलॉग पाकिस्तानियों को जरा भी पसंद नहीं आया, जिन्होंने फिल्म और सनी देओल की आलोचना की है।

‘गदर 2’ का पाकिस्तान में हो रहा विरोध

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘गदर 2’ रिलीज होने के बाद पाकिस्तानियों से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो वहां के एक नागरिक ने कहा कि एक पाकिस्तानी एक हजार भारतीय सैनिकों के बराबर है, और साथ ही सनी देओल को आमने-सामने की लड़ाई की चुनौती भी दी।

‘गदर 2’ ने वीकेंड पर की शानदार कमाई

‘गदर 2’ की कमाई के बारे में बात करें तो इस फिल्म ने वीकेंड पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसने रिलीज के तीन दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ की तीसरे दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की कुल कमाई अब 134 करोड़ रुपये हो गई है।

 

Read Also: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, पति रणवीर सिंह संग अपनी शादीशुदा जिंदगी की दिखाई एक झलक (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
ADVERTISEMENT