होम / Gadar 2 Leaked Online: गदर 2 ऑनलाइन हुई लीक, वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Gadar 2 Leaked Online: गदर 2 ऑनलाइन हुई लीक, वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 11, 2023, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Leaked Online, दिल्ली10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जेलर के बाद अब 11 अगस्त को अक्षय की OMG 2 औऱ सनी देओल की गदर 2 ने भी बड़े पर्दें पर दस्तक दें दी है। वहीं फिल्म गदर 2 को अपने ओपनिंग डे पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिससे गदर 2 के मेकर्स भी खुशी मना रहे है। वहीं गदर 2 को लेकर ट्रेड एनालिस्ट भी काफी पॉजिटिव है क्योकि उनके हिसाब से इस वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

बता दें की फिल्म रिलीद के कुछ घंटों बाद ही गदर 2 ऑनलाइन लीक हो चुकी है। वहीं अब सोशल मीडिया पर अब फिल्म को फ्री में देखा जा सकता है। जिसको डाउनलोड भी किया जा सकता है। जिस बजह से खबर सुनने के बाद मेकर्स को बड़ा झटका लगा है।

‘गदर 2’ टोरेंट साइट्स पर हुई लीक

जैसा की आपको बता है कि फिल्म को रिलीज हुए कुछ घंटें ही हुए है। जिसको अब ऑनलाइन फ्री में देखा और डाउनलोड किया जा सकता है। इसके फ्री में डाउनलोड करने के लिए एचडी वर्जन में ऑनलाइन कई साइट्स् अवेलेबल है। बता दें की गदर 2 तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला, मूवीरुलज़ पर उपलब्ध है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद इसके वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा।

‘जेलर’ भी हो चुकी है ऑनलाइन लीक

यह पहली बार नहीं है कि कोई बड़ी फिल्म रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो जाए। इससे पहले साउथ की सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर भी रिलीज के पहले दिन ही ऑनलाइवन लीक हो गई थी। वहीं ऐसा ही कुछ शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ भी हुआ था। इसके साथ ही बता दें कि कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत पायरेसी एक दंडनीय कार्य और क्रिमिनल अपराध है।

क्या है ‘गदर 2’ का प्लॉट?

वहीं फिल्म ‘गदर 2’ की बात करें तो, यह फिल्म 1971 के भारत- पाकिस्तान के बैकग्राउंड पर बेस्ड है और इस बार, सनी देओल द्वारा निभाए गए तारा सिंह के सामने एक और बड़ी चुनौती है। जिसका वह सामना अपने बेटे जीत और उसके प्यार के लिए करना पड़ता है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, अनिल ने ही ओरिजन ‘गदर एक प्रेम कथा’ का भी निर्देशन किया था।

 

ये भी पढे़: सनी देओल का फैन पर चिल्लाते हुए वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT