होम / Simrat Kaur On Trolls: गदर की बहू ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा "सबका अपना ओपिनियन होता है"

Simrat Kaur On Trolls: गदर की बहू ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा "सबका अपना ओपिनियन होता है"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 4, 2023, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Simrat Kaur On Trolls, दिल्लीसनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 के लिए फैंस लगातार एक्साइटिड है। 22 साल बाद गदर का सीक्वल आ रहा है। जिसको बड़ी स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही बता दे कि फिल्म की स्टार कास्ट भी खूब चर्चा में छाई हुई है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी तो फैंस के दिलों पर राज करती है, लेकिन इस बार उत्कर्ष और सिमरत कौर की जोड़ी को भी फैंस के सामने रखा गया है। वही कुछ समय पहले सिमरत ने अपनी पिछली फिल्म में किए गए इंटिमेट सीन की वजह से ट्रोलिंग का सामना किया था। जिसका उन्होंने अब मुंह तोड़ जवाब दिया है। सिमरत कौर के बारे में बता दे कि उन्होंने पहले कई तेलुगु फिल्म में काम किया है।

सोशल मीडिया पर आने से पहले सोचती है सिमरत

एक इंटरव्यू में मीडिया से बता करते हुए बताती है कि लोगों के उन्हें सोशल मीडिया पर सर्च करने की वजह से वह सोशल मीडिया पर अपना ओपिनियन शेयर करने से डरती थी हालांकि उन्हें पता था कि इस तरह के कमेंट लोगों को दुखी कर सकते हैं इसीलिए सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पहले वह कई बार सोचा करती थी।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इसके साथ ही सिमरत ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, “मैं लोगों से ये एक्सपेक्ट नहीं करती रातोंरात लोग अपना व्यू चेंज कर लें”, सिमरत ने आगे कहा, “सबका अपना ओपिनियन होता है और वह उन्हें एक्सप्रेस करते हैं, उन्हें लगता है ये बिजनेस का हिस्सा है” सिमरत ने आगे कहा, “गदर 2 का हिस्सा बनना चारों तरफ नेगेटिविटी होने से बहुत बड़ा है, जब फिल्म रिलीज होगी तो वह फिल्म के साथ हर किरदार को प्यार करेंगे”

यह सितारे फिल्म में आएंगे नजर

वही अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 के अंदर सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा ऐहेम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का क्लास भी हो रहा है। जो अक्षय कुमार की बड़ी फिल्म OMG 2 के साथ होने वाला है। फिल्म के अंदर अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम को भी देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े: ‘घूमर’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कोच और खिलाड़ी की जोड़ी फैंस को आई पसंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT