होम / Ganapath: डायरेक्टर विकास बहल ने किया खुलासा, टाइगर, कृति ने फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए की काफी मेहनत

Ganapath: डायरेक्टर विकास बहल ने किया खुलासा, टाइगर, कृति ने फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए की काफी मेहनत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 13, 2023, 1:57 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ganapath A Hero Is Born: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की रिलीज हो रही फिल्म ‘गणपत’ इस समय काफी समय काफी चर्चाओं में बनी हुई है। बीते गुरुवार को इस फिल्म का नया गाना ‘जय गणेश’ को रिलीज किया गया है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी और बड़े पैमाने की एक्शन फिल्मों में से एक मानी जा रही है। वहीं कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे देखकर लोग हैरान रह गये।

फिल्म के ट्रेलर को देख दर्शकों ने इसकी खुब सराहना की थी। इसमें दिखाए गए जबरदस्त एक्शन सीन, लोकेशन, विजुअल और वीएफएक्स ने हर किसी को चौंकाकर रख दिया है। इस एक्शन फिल्म के साथ प्रोडक्शन हाउस का लक्ष्य दर्शकों को एक ऐसे दृश्य को दिखाना है, जो उन्होंने कभी नहीं देखी हो।

लद्दाख के इस इलाकों में हुई शूटिंग

फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए जरूरी एक्शन सीक्वेंस का एक बड़ा हिस्सा लद्दाख के इलाकों में शूट किया है। इस फिल्म में एक्शन सीन काफी रोमांचक और शानदार होने वाली है। निर्माता किसी भी चीज से समझौता नहीं करना चाहते साथ ही वे दर्शकों को सबसे अच्छा अनुभव को प्रदान करना चाहते हैं।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक विकास बहल ने कही कि, ‘कई फिल्में हैं, जिनके एक्शन सीन लद्दाख में फिल्माए जा चुके हैं, लेकिन हम वास्तव में भाग्यशाली थे, क्योंकि हमने पूरी तरह से एक नए इलाके में शूटिंग की है। यह लामायुरू के ऊपर एक शहर था, जहां सबसे ज्यादा दृश्यों की शूटिंग हुई है।

एक्शन दृश्यों के लिए टाइगर, कृति और रहमान ने की मेहनत

आगे वह कहते हैं कि, वहां मौसम की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी, लेकिन फिर भी टाइगर, कृति और रहमान सर ने फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने अपनी छुट्टी के दिनों में भी अभ्यास किया, ताकि वे एक्शन दृश्यों को सही तरीके से शूट कर सकें।

पूरी टीम बहुत ही मददगार और व्यवहारिक थी-विकास 

विकास बहल ने आगे बताया कि लद्दाख के उन इलाकों में मौसम की स्थिति व कम ऑक्सीजन का स्तर काफी चुनौतीपूर्ण था। साथ ही आगे कहा कि हमारे शूटिंग बेस एक्शन सीन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले स्थानों से वह काफी दूर थे, लेकिन पूरी टीम बहुत ही मददगार और व्यवहारिक थी। शूटिंग का सामान और ड्रेस जैसी कई चीजों को एक जगह से दूसरी जगह लेकर जाना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.