होम / 20 साल बाद एक्स के साथ दिखेंगे Akshay Kumar, Raveena Tandon के साथ काम करने पर कही ये बात

20 साल बाद एक्स के साथ दिखेंगे Akshay Kumar, Raveena Tandon के साथ काम करने पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 12, 2023, 9:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar and Raveena Tandon Reunite: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में ‘वेलकम 3’ यानी ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome to the Jungle) की अनाउंसमेंट की। इस फिल्म की अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश नजर आए। हालांकि, जब फैंस को पता चला कि इस फिल्म में वो रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे तो सबकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। बता दें कि दोनों काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।

दरअसल, एक समय पर दोनों की केमिस्ट्री ने सबको दीवाना बना दिया था और अब सालों बाद दोनों क्या कमाल करेंगे बस यही फैंस को देखना है। अब हाल ही में अक्षय से रवीना के साथ वापस काम करने पर पूछा तो जानें उन्होंने क्या कहा।

रवीना के साथ काम करने पर अक्षय ने कही ये बात

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा, “हम साथ में फिल्म कर रहें हैं ‘वेलकम टू द जंगल’, जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। हमने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए खुश हूं। काफी समय बाद हम एक ही स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे।”

अक्षय-रवीना की फिल्में

इससे पहले रवीना और अक्षय ने साथ में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘मोहरा’ जैसी हिट फिल्में की हैं। इसके अलावा दोनों की फिल्मों के गाने भी सुपरहिट होते थे, जिसमें ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ और ‘टिप-टिप बरसा पानी’ शामिल है। लास्ट दोनों साल 2004 में आई फिल्म ‘पुलिस फोर्स एन इंसाइड स्टोरी’ में नजर आए थे।

एक्स कपल रह चुके हैं दोनों

रवीना और अक्षय के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थीं। 1995 में दोनों ने डेट करना शुरू किया और रिपोर्ट्स की मानें तो बाद में दोनों की सगाई भी हो गई थी। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और सगाई भी टूट गई। आज तक दोनों के अलग होने की वजह सामने नहीं आई है। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को डेट किया और दोनों ने साल 2001 में शादी की। वहीं रवीना ने फिर 2004 में अनिल थड़ानी से शादी की।

 

Read Also: Parineeti Chopra ने हल्दी सेरेमनी में Raghav Chadha संग की थी मस्ती, सास ने भी बहू पर लुटाया प्यार, देखें अनदेखी तस्वीरें (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
Assam Rifles की नागालैंड में बड़ी कार्रवाई, जब्त किया भारी हथियार का जखीरा, नापाक मंसूबों को बड़ा झटका- Indianews
Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
ADVERTISEMENT