होम / Ganesh Chaturthi 2023: अभिनेता राम चरण ने मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार, अपनी नन्ही परी के साथ

Ganesh Chaturthi 2023: अभिनेता राम चरण ने मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार, अपनी नन्ही परी के साथ

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 19, 2023, 1:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganesh Chaturthi 2023: अभिनेता राम चरण ने सोमवार को अपनी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला की पहली गणेश चतुर्थी की कुछ तस्वीरें साझा कीं राम चरण ने जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ पोस्ट कीं सभी को विनायक चविथी की शुभकामनाएं! भगवान विघ्नेश्वर के आशीर्वाद से, मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके जीवन से सभी समस्याएं दूर हो जाएं और सभी के लिए सौभाग्य आए! इस बार यह कुछ खास है… हम पहली गणेश चतुर्थी को थोड़े ‘शुद्ध कारा’ के साथ मना रहे हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ! इस साल मैं नन्ही क्लिन कारा के साथ अपनी पहली पार्टी मना रहा हूँ।

प्रशंसकों ने बरसाया प्यार 

‘आरआरआर’ अभिनेता द्वारा तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने कमैंट्स में लाल दिल वाले इमोजी और बच्चे के लिए मनमोहक संदेशों की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा कि क्लीन कारा बहुत प्यारी है, कृपया उसकी रक्षा करें। एक अन्य फैन ने लिखा, “हैप्पी विनायक लुक अन्ना। एक प्रशंसक ने लिखा, “जय श्री गणेश। 20 जून को राम चरण और उपासना कामिनेनी ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है।

फोटो में साथ दिखा पूरा परिवार 

राम चरण ने इस मौके पर काली शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहना था, जबकि उनकी पत्नी उपासना ने पीले रंग का सूट पहना था। उनके पिता और अभिनेता चिरंजीवी ने सफेद धोती और कुर्ता पहना था। तस्वीरों में राम चरण को अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेवा में भाग लेते देखा जा सकता है।

Also Read: Karan Deol Drisha Acharya: पत्नी द्रिशा के प्यार में डूबे करण देओल, सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक पिक्चर्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT