होम / गौहर खान ने अपने बेटे की पहली ईद के मौके पर शेयर किया पोस्ट, पिता जैद ने दिया खास तोहफा

गौहर खान ने अपने बेटे की पहली ईद के मौके पर शेयर किया पोस्ट, पिता जैद ने दिया खास तोहफा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 29, 2023, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gauahar Khan Eid-al-Adha 2023, मुंबई: आज दुनिया भर में ईद-उल-अजहा (Eid-al-Adha) यानी बकरीद मनाई जा रही हैं। ईद-उल-अजहा, जिसे बलिदान के त्योहार के रूप में भी जाना जाता है, इस्लामिक धर्म के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और मुस्लिम समुदाय के लोगों में इसका काफी महत्व है। यह पैगंबर इब्राहिम द्वारा अल्लाह के लिए अपनी वफादारी साबित करने के लिए अपने बेटे इस्माइल की बलि देने की इच्छा की याद दिलाता है। वहीं, ईद के इस खास मौके पर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दी है।

गौहर खान ने ईद पर शेयर की बेटे की खास फोटो

आपको बता दें कि बकरीद के इस खास मौके पर एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने बेटे की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की एक टी-शर्ट पहली है, जिसपर लिखा है, “मेरी पहली ईद-उल-अजहा मुबारक हो मम्मी और अब्बा।”

इस फोटो को शेयर करने के साथ गौहर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “ईद मुबारक, इस ईदी के लिए @arifaudi786 मामू को धन्यवाद! #आउटफिट और अब्बा ने उन्हें उनकी पहली जानमाज़ और टोपी दी! बराकअल्लाहफिही।” हालांकि, इस फोटो में गौहर ने अपने बेटे ‘जेहान’ का चेहरा नहीं दिखाया है।

इस फोटो के अलावा गौहर खान ने अपनी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी फोटो और वीडियो शेयर की है। इंस्टा स्टोरी पर गौहर खान भी नजर आ रहीं हैं।

10 मई को मां बनी थी गौहर

बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान और जैद 10 मई को जेहान के पेरेंट्स बने थे। सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपने बेटे के नाम का मतबल भी शेयर किया था।

उन्होंने बताया था कि जेहान नाम का मतलब होता है चमक, सफेदी, सूखा, बहुतायत, समृद्ध, संपन्‍न और प्रगतिशील।

 

Read Also: Eid-al-Adha 2023: सारा अली खान से लेकर हिना खान तक, सेलीब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट के है बेहतरीन ऑप्शन्स (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT