होम / पैपराजी से डरा Gauahar Khan का बेटा, एक्ट्रेस ने लगाई मीडिया को लताड़ -Indianews

पैपराजी से डरा Gauahar Khan का बेटा, एक्ट्रेस ने लगाई मीडिया को लताड़ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:54 am IST
पैपराजी से डरा Gauahar Khan का बेटा, एक्ट्रेस ने लगाई मीडिया को लताड़ -Indianews

Gauahar Khan Son get Scared from Paparazzi

India News (इंडिया न्यूज़), Gauahar Khan Son get Scared from Paparazzi: गौहर खान टिनसेलटाउन के सबसे शानदार चेहरों में से एक हैं, जो अपने खूबसूरत लुक, आकर्षक व्यक्तित्व से अपने लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं। अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के अलावा, दिवा इस समय अपने एक साल के बच्चे, ज़ेहान की माँ के रूप में अपनी ज़रूरतों को पूरा करने में व्यस्त हैं। बता दें की गौहर और उनके पति, ज़ैद दरबार ने 10 मई, 2023 को अपने बेटे का स्वागत किया था।

  • पैपराज़ी को देख घबराया गौहर का बेटा
  • गौहर और जैद ने मनाया बेटे ज़ेहान का पहला जन्मदिन

भीड़े में ‘विजय’ का नाम सुन Rashmika Mandanna ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें वीडियो -Indianews

पैपराज़ी को देख घबराया गौहर का बेटा 

31 मई, 2024 को, गौहर खान को अपने बेटे ज़ेहान खान के साथ शहर में घूमते हुए देखा गया, क्योंकि वे दोनों तुषार कपूर के बेटे, लक्ष्य कपूर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। जहाँ गौहर हमेशा की तरह सफ़ेद रंग की रफ़ल्ड स्केटर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं ज़ेहान सफ़ेद और नीले रंग की चेकर्ड शर्ट और बेज शॉर्ट्स में बहुत प्यारे लग रहे थे। उन्होंने एक प्यारा सा बेज रंग का धनुष भी दिखाया। जैसे ही मम्मी-बेटे की जोड़ी ने कार्यक्रम स्थल में पहुंची, उन्होंने बाहर इंतजार कर रहे पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Bigg Boss OTT 3 में पिता अनिल कपूर के आने पर झूमी Sonam, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

हालाँकि, ऐसा लगता है कि छोटा बच्चा पैप्स को देखकर चौंक गया और डर के कारण दूर देखने लगा। इसके अलावा, गौहर ने तुरंत इस पर ध्यान दिया और अपने बच्चे को सांत्वना दी। उसने पैपराज़ी से ज़ेहान की तस्वीरें क्लिक करना बंद करने का अनुरोध भी किया, और कहा, “नहीं, नहीं। वह डरा हुआ है, कृपया। आप लोगों ने चिल्लाया ना, इसलिए वो डर गया।”

गौहर और जैद ने मनाया बेटे ज़ेहान का पहला जन्मदिन 

10 मई, 2024 को गौहर खान और जैद दरबार के बेटे ज़ेहान एक साल के हो गए, और इस मौके पर माता-पिता ने अपने बेटे के लिए एक खास पार्टी रखी। जंगल थीम वाली पार्टी रखते हुए, जोड़े ने एक अच्छी तरह से सजाए गए स्थान की व्यवस्था की, जिसमें शुभंकर और पेड़ों और जानवरों के कटआउट शामिल थे। गौहर और जैद ने इस खास मौके पर फोटोग्राफरों को मिठाइयाँ भी बाँटीं।

परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT