होम / प्रेमानंद जी के दरबार में पहुंचीं इस फेमस युट्यूबर की पत्नी, रोकर अपने पति को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रेमानंद जी के दरबार में पहुंचीं इस फेमस युट्यूबर की पत्नी, रोकर अपने पति को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:53 am IST
प्रेमानंद जी के दरबार में पहुंचीं इस फेमस युट्यूबर की पत्नी, रोकर अपने पति को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Gaurav Taneja Wife Ritu Rathi Meet Premanand Maharaj ( रितु राठी ने प्रेमानंद जी महाराज से की मुलाकात)

India News (इंडिया न्यूज), Gaurav Taneja Wife Ritu Rathi Meet Premanand Maharaj: गौरव तनेजा बहुत ही फेमस यूट्यूबर है, उनसे संबंधित एक खबर सामने आ रही है कि वो अपनी पत्नी से अलग होने वाला है। दरअसल मामला ये है कि, सोशल मीडिया पर हाल ही में तेजी से एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि, गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी के बीच में तलाक हो रहा है। इन सब खबरों के बीच उनकी पत्नी प्रेमानंद के दरबार पहुंची, जहां वह संत के सामने काफी रो रही थी। हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि वह अकेले प्रेमानंद महाराज के दरबार में पहुंची है और काफी ज्यादा रो रही है। 

प्रेमानंद के दरबार में पहुंचकर गौरव तनेजा की पत्नी ने क्या कहा?

इस वीडियो में रितु राठी ये कह रही है कि, मैंने अपने पति से प्रेम किया लेकिन मुझे उन्होंने धोखा दिया। इन सबके बाद मैं उनसे अलग रहती हूं और अपनी दो बच्चियों का पालन पोषण खुद की नौकरी से कर रहीं हूं। इस वीडियो में गौरव तनेजा की पत्नी रितु  राठी महाराज जी से ये पूछते हुए नजर आती है कि, महाराज जी श्री जी की सेवा के लिये सबकुछ त्याग दूं या अर्जुन की तरह अपने बच्चों के हक के लिए लड़ू। इस पर महाराज जी कहते हुए नजर आते हैं कि, श्री जी को अंदर ह्रदय से प्रेम करे और जगह रखे। लेकिन बाहर से बच्चों का ध्यान रखे। बच्चों के अधिकार की संपत्ति उनके पिता से उन्हें दिलाए। तुम उनकी मां हो और वह उनका पिता इसलिए बच्चियों का उसकी संपत्ति पर पूरा हक और अधिकार है।

‘कमरे में ग्रुप सेक्स कर रहे थे ये निर्देशक, मुझे जबरन…’, मलयालम फिल्म इंड्रस्टी की इस ऐक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

बच्चों को टाइम देने के लिए शायद नौकरी छोड़नी पड़े: रितु राठी

इस वीडियो में रितु राठी आगे बोलती हुई नजर आती है कि, महाराज जी मैं भी नौकरी करती हूं। दोनों बच्चियों को बेहद आसानी से पाल सकती हूं। लेकिन उन्हें टाइम देने के लिए शायद मुझे नौकरी छोड़नी भी पड़ सकती है। इसके बाद महाराजी आगे पूछते हुए नजर आते हैं कि, क्या तुम्हारे पास इतनी दौलत है कि तुम अपनी दोनों बच्चियों को पढ़ा सको, काबिल बना सको? इस पर वह कहती है हां मैं पढ़ा सकती हूं। इस वीडियो के सामने आने के बाद गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे हवे।” इसका अर्थ होता है कि, जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं भी उन्हीं से करता हूं। वहीं अब लोग इस पोस्ट को उनके निजी जीवन में चल रहे विवाद से जोड़कर देख रहे हैं।

NSA अजित डोभाल की यात्रा से पहले फ्रांस ने दी भारत को बड़ी खुशखबरी, इस सौदे के लिए दिया ये बड़ा ऑफर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT