होम / Gaurav Taneja की पराई महिला से अफेयर की खबरों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए पति पर कही ऐसी बातें, फिर भी कैसे हो गईं ट्रोल?

Gaurav Taneja की पराई महिला से अफेयर की खबरों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए पति पर कही ऐसी बातें, फिर भी कैसे हो गईं ट्रोल?

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:12 pm IST
Gaurav Taneja की पराई महिला से अफेयर की खबरों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए पति पर कही ऐसी बातें, फिर भी कैसे हो गईं ट्रोल?

Ritu Rathee Divorce Reality Check: रितु राठी

India News (इंडिया न्यूज), Ritu Rathee Divorce Reality Check: पिछले काफी समय से फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरें आ रही थी। कहा जा है कि ये दोनों अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इन्हीं अफवाहों के बीच अब गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है। रितु राठी ने अपने इंस्टाग्राम पर तलाक रियलिटी चेक टाइटल से एक वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में रितु ने तलाक की खबरों को लेकर बात की और सोशल मीडिया यूजर्स को उनके निजी मामलों में दखल देने से दूर रहना को कहा है।

सोशल मीडिया सपोर्ट की बिल्कुल जरूरत नही

रितु का ये उनका यह बयान पिछले हफ्ते किए गये गौरव तनेजा के रहस्यमयी पोस्ट में स्पष्टीकरण दिए जाने के बाद आया है, क्योंकि सोशल मीडिया ऐसी खबरें आ रही थी कि ये कपल अपने वैवाहिक जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रहा है। वीडियो के बात करें तो भावुक दिख रहीं राठी ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के सपोर्ट की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

“जो भी हो, यह मेरा पर्सनल मैटर है। अगर मुझे इसे पब्लिकली रखना होता, तो मेरी प्यारी रितु की सेना, मेरे पास इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करने के लिए है। हमारे बीच कहासुनी हुई थी, लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि आप मुझे बताएंगे कि वह किस तरह का आदमी है।

मैं उस आदमी को अंदर और बाहर से जानती हूं 

उन्होंने आगे कहा, “बहुत कम लोग हैं जो सम्मान के हकदार हैं। मैं उस आदमी को अंदर और बाहर से जानती हूं। मुझे आपसे यह जानने की जरूरत नहीं है कि वह सच्चा था या वफादार। मैंने उस आदमी को हर परिस्थिति में लड़ते देखा है। यह हमारे समाज की समस्या है और हमें दूसरों की समस्याओं में हस्तक्षेप करना पड़ता है। मुझे समाज के समर्थन की जरूरत नहीं है। निश्चित रूप से, मुझे सोशल मीडिया के सपोर्ट की जरूरत नहीं है।” “यह एक पर्सनल सवाल था। इस दुनिया में ऐसा कोई रिश्ता नहीं है जिसने आपको दुख न पहुँचाया हो और आपको रुलाया न हो। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Rathee Taneja (@riturathee)

“पति और पत्नी को कई चीज़ों से एक साथ निपटना पड़ता है। कभी-कभी, ऐसी चीज़ें होती हैं जो आपको चोट पहुँचा सकती हैं। और इस बार, इसने मुझे और गौरव को भी चोट पहुँचाई। उसे लगा कि वह सही है; मुझे लगा कि मैं सही हूँ। हम दोनों जिद्दी हो गए”। “मुझे सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धांतों के बारे में सुनने की जरूरत नहीं है। किसी ने यह तय नहीं किया कि वह सच्चे थे या नहीं, या वह वफ़ादार थे या नहीं।”

समस्या समाज में है

“समस्या समाज में है। हम सभी कांच के घरों में रहते हैं, लेकिन हम दूसरों के घरों की बातें सुनना और उनके बारे में गपशप करना चाहते हैं। जब मैं पायलट बनी तो मैंने इस समाज को संभाला, इसलिए यह समस्या उससे कहीं कम है। मुझे किसी भी तरह से समाज के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। मैं एक कमज़ोर महिला नहीं हूँ, और मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है। मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है। मुझे इस ‘सोशल मीडिया समर्थन’ की आवश्यकता नहीं है।”

62 साल का ये स्टार क्रिकेटर 20 साल छोटी इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर चुका है डेट, रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

“यह किसी पुरुष या महिला के बारे में नहीं है; हम सभी एक जैसे हैं। हम सभी में एक जैसे गुण हैं। सिर्फ़ इसलिए कि दो लोग अलग हो गए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से कोई एक सही हो। हम दोनों किसी न किसी बिंदु पर सही थे और कभी गलत भी।”

मिलियंस में फॉलोर्स है घर घर में फेमस

आपको बता दें कि गौरव तनेजा एक फेमस यूट्बर है उनके मिलियंस में फॉलोअर्स हैं। उनकी पहचान लोगों के बीच फ्लाइंग बीस्ट के नाम से हैं। वह लंबे समय से अपनी फैमिली के साथ यूट्यूब पर ब्लॉग बना रहे हैं, देश से लेकर विदेश तक हर घर में वह और उनकी पत्नी मशहूर हैं।

 मिडिल ईस्ट में छिड़ने वाला है महायुद्ध! Hassan Nasrallah की मौत की आंच भारत-PAK तक भी पहुंची, मुस्लिम मुल्कों में मचा हड़कंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT