होम / Gauri Khan For Ananya: अनन्या के प्यार पर गौरी ने किया रिएक्ट, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Gauri Khan For Ananya: अनन्या के प्यार पर गौरी ने किया रिएक्ट, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 25, 2023, 9:11 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Gauri Khan For Ananya, दिल्ली: सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल है कि अनन्या ने अपना नया घर ले लिया है। जिसको खूबसूरती से सजाने के लिए अनन्या ने गौरी खान को धन्यवाद भी किया था। जिसमें अनन्या ने लिखा, “पहला घर, सपनों का घर” डिजाइन करने वाली गौरी खान का धन्यवाद। वहीं इस प्यारे से नोट को साझा करने के बाद गौरी खान ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

गौरी ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि शहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और उनकी मां भावना पांडे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उन्हें कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। जहां अनन्या एक कुर्सी पर बैठी हुई है, वहीं BFF गौरी और भावना को अनन्या के नए घर की बालकनी में खड़े देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

उन सभी ने कैज़ुअल कपड़े पहने हुए है। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, “इस विशेष घर का जश्न मनाना… एक ऐतिहासिक क्षण। बधाई हो ananya panday, आपने इसे हासिल करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दी है। आप पर बहुत गर्व है, ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। और भी बहुत कुछ आओ…” इसके साथ ही अनन्या पांडे ने पोस्ट का जवाब दिया और लिखा, “लव यू जीके” भावना पांडे ने भी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “लव यू गौरी।”

धनतेरस पर खरीदा नया घर

बॉलीवुड एख्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस साल धनतेरस के मौके पर मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने गौरी खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। शुरुआती फ्रेम में गौरी खान और अनन्या को लिविंग रूम में पोज देते हुए देखा जा सकता है। अगली स्लाइड में दोनों को एक सोफे पर बैठे हुए दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

मेलेंज रंग के सोफे, ग्रे कालीन, सफेद कॉफी टेबल और लैंप के साथ, अनन्या का लिविंग रूम न्यूनतम वाइब्स का अनुभव कराता है। अपने नोट में, अनन्या ने गौरी खान को उनकी प्राथमिकताओं को ठीक से समझने और उसके अनुसार अपना पहला घर डिजाइन करने के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरा पहला घर…मेरे सपनों का घर…थैंक्यू गौरी खान, आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता था कि मैं क्या चाहती थी और उसने इसे मेरे लिए इतना खास बना दिया…आप’ सबसे अच्छा, मैं तुमसे प्यार करता हूँ!!!”

इन सितारों के लिए भी किया घर डिजाइन

गौरी खान ने मनीष मल्होत्रा, रणबीर कपूर और करण जौहर सहित अन्य मशहूर हस्तियों के लिए भी घर डिजाइन किए हैं। अप्रैल में, उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​के नए डिज़ाइन किए गए घर की एक झलक साझा की थी। गौरी खान ने महलनुमा घर की एक झलक साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “पार्टी कब है, मनीष मल्होत्रा?

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weight loss: सत्तू पीने का सही समय क्या है, यदी आप इसे वेट लॉस में पीते है तो क्या है इसको बनाने का सही तरीका – Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने पुष्य नक्षत्र में वाराणसी से किया नामांकन दाखिल, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद-Indianews
Delhi Hospitals Bomb Threat: स्कूलों के बाद अब चार अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Char Dham Yatra: चार धाम तीर्थयात्रा पर विशेषज्ञों ने जारी किया बयान, इस बात को लेकर जताई चिंता-Indianews
Cannes Film Festival 2024 का हिस्सा बनेंगी Kiara Advani, भारत को करेंगी रिप्रजेंट – Indianews
Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews
PM Modi Nomination: शुभ समय का संकेत, जानें क्यों पीएम मोदी सुबह 11:40 बजे के आसपास करेंगे नामांकन दाखिल-Indianews
ADVERTISEMENT