होम / गौरी खान ने Shah Rukh Khan के लिए धर्म परिवर्तन ना करने के कारण का किया खुलासा, बेटे आर्यन के लिए कही यह बात -Indianews

गौरी खान ने Shah Rukh Khan के लिए धर्म परिवर्तन ना करने के कारण का किया खुलासा, बेटे आर्यन के लिए कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 5:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Gauri Khan: गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और स्नेह से अपने फैंस को भावुक कर दिया है। बता दें कि किंग खान शुरू से ही अपनी रानी के आदर्श पति रहें हैं। एक समय था, जब गौरी खान सिर्फ इसलिए मुस्लिम नहीं बनने की बात करती थीं क्योंकि शाहरुख खान उनमें से एक हैं। करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति में, गौरी सुज़ैन खान के साथ पहुंचीं, जो उस समय ऋतिक रोशन की पत्नी थीं, जहां शाहरुख खान की पत्नी ने मुस्लिम नहीं बनने की बात कही थी।

गौरी खान ने शाहरुख के धर्म को लेकर कही यह बात

गौरी खान ने कहा, “एक संतुलन है। मैं शाहरुख के धर्म का सम्मान करती हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बन जाऊंगी। मैं इसमें विश्वास नहीं करती। मुझे लगता है कि हर कोई एक व्यक्ति है और अपने धर्म का पालन करते हैं। लेकिन, जाहिर तौर पर ऐसा होना चाहिए, शाहरुख की तरह मेरे धर्म का भी अनादर नहीं करेंगे।”

Deepika Padukone ने पति रणवीर सिंह की जगह लिया एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का नाम, हुईं ट्रोल, देखें वीडियो – India News

आर्यन अपने पिता शाहरुख के धर्म के करते हैं फॉलो

उसी वीडियो में गौरी खान ने बताया कि “कैसे आर्यन अपने पिता के धर्म में है और उनकी माँ को इससे निपटना पड़ता है, जब आर्यन उन्हें यह बताता था, शाहरुख में इतना रुचि रखता है, कि मुझे लगता है कि वह अपने धर्म का पालन करेगा। वह हमेशा कहेगा, ‘मैं एक मुस्लिम हूं।’ और जब वह यह बात मेरी मां को बताता है, तो वह कहती है, ‘तुम्हारा मतलब क्या है?’ वह इससे निपट रही है और यह सच है।”

Ananya Panday हॉट-Sara Ali Khan हॉट, क्रिकेटर रियान पराग ने गलती से अपनी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का किया खुलासा – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mon Amie | Matchmaking (@monamie.uk)

शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को हुए 33 साल

जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की शादीशुदा जिंदगी को अब 33 साल हो गए हैं। बॉलीवुड के इस सुनहरे कपल के तीन बच्चे हैं आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT