होम / Ghoomer: अमिताभ बच्चन ने लुटाया बेटे पर प्यार, फिल्म को OTT रिलीज डेट मिलने पर कही ये बात

Ghoomer: अमिताभ बच्चन ने लुटाया बेटे पर प्यार, फिल्म को OTT रिलीज डेट मिलने पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 4:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ghoomer, दिल्ली: अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर को अपने काम के लिए सुर्खिया बटोर रही हैं। अब, आर. बाल्की निर्देशित यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने इस पर अपना उत्साह साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की। पोस्ट साझा करते हुए बीग बी ने अभिषेक की तारीफ की।

घूमर ओटीटी रिलीज पर अमिताभ बच्चन

आज, 4 नवंबर को, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर घूमर का पोस्टर साझा किया। और इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में खुलकर बात की। इसके बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, बिग बी ने लिखा: “यूहू हूऊऊ .. !!!! सबसे अच्छा .. और शुभकामनाएं!” इसके साथ ही फिल्म में अभिषेक के काम की तारीफ करते हुए लिखा “अभिषेक आप फिल्म में गतिशील हैं..आप जो भी भूमिका निभाते हैं वह अलग और चुनौतीपूर्ण होती है और आपने अपने प्रदर्शन से इसे स्टेडियम से बाहर कर दिया है..लव यू भय्यू, पिच तैयार है! क्या आप हैं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

घूमर ओटीटी रिलीज की तारीख आई सामने

आर. बाल्की की घूमर शुक्रवार, 10 नवंबर को ज़ी5 पर रिलीज़ होने के लइ पुरी तरह से तैयार हैं। नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के तीन महीने से ज्यादा समय बाद, अब लोगों को अपने घरों में आराम से देखने के लिए उपलब्ध होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अभिषेक बच्चन के साथ एक सहयोगी पोस्ट में इस खबर की घोषणा की। कैप्शन में लिखा है, “पिच तैयार है! क्या आप हैं? इस सीज़न में क्रिकेट को #GhoomerOnZEE5 #Ghoomer के साथ घूमाया जा रहा है, प्रीमियर 10 नवंबर को होगा।”

घूमर के बारे में

घूमर आर. बाल्की द्वारा निर्देशित और बाल्की, राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आज़मी और अंगद बेदी एहम किरदार में दिखाई देगें जबकि अमिताभ बच्चन क्रिकेट कमेंटेटर के रूप में एहन भूमिका निभाएगें। घूमर एक क्रिकेट प्रतिभा की कहानी है जो एक दुर्घटना में अपना एक हाथ खो देती है। अपनी शारीरिक विकलांगता के बावजूद, वह समस्याओं से ऊपर उठकर क्रिकेट के मैदान पर सफल होती हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT