होम / Ghudchadi Trailer Out: संजय दत्त-रवीना टंडन की रोमांटिक कॉमेडी घुड़चढ़ी का ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Ghudchadi Trailer Out: संजय दत्त-रवीना टंडन की रोमांटिक कॉमेडी घुड़चढ़ी का ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 3:21 pm IST

Ghudchadi Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Ghudchadi Trailer Out: फिल्म घुड़चढ़ी (Ghudchadi) में संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon), पार्थ समथान (Parth Samthaan) और खुशाली कुमार (Khushalii Kumar) मुख्य भूमिका में हैं, जो 9 अगस्त, 2024 को डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है। हाल ही में, निर्माताओं ने स्टार कास्ट को दिखाते हुए एक शानदार पहला पोस्टर जारी किया था। अब, प्रत्याशा को बढ़ाने के लिए, इस पारिवारिक मनोरंजन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

घुड़चढ़ी का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि 2 मिनट और 53 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत पार्थ समथान द्वारा एक आकर्षक युवक की भूमिका निभाने से होती है, जो एक व्यापारिक सौदे के दौरान खुशाली कुमार से मिलता है। उनके बीच रोमांटिक चिंगारी उड़ती है, जिससे वो प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करने का फैसला करते हैं। पार्थ के पिता के रूप में संजय दत्त की एंट्री होती है, जो अपने पुराने प्यार रवीना टंडन से फिर से जुड़ते हैं। जैसे-जैसे वे एक साथ समय बिताना शुरू करते हैं, वे शादी करने का भी फैसला करते हैं।

Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग खरीदी पसंदीदा नई कार, नंबर प्लेट में हैं पत्नी से ये खास कनेक्शन – India News

हालांकि, चीजें तब बदल जाती हैं जब पार्थ और खुशाली को पता चलता है कि उनके माता-पिता कभी प्रेमी थे और उन्होंने अपने रोमांस को फिर से जगाया है। अगर वे शादी करते हैं, तो उनका रिश्ता भाई-बहन का हो जाएगा। दोनों जोड़े अपने रिश्ते बदलने से पहले शादी करने की जल्दी में हैं, इसलिए अराजकता फैलती है। ट्रेलर दिलचस्प है क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि कौन पहले दूल्हा बनेगा और अपनी शादी को सुरक्षित करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

Nita Ambani पेरिस ओलंपिक 2024 में रेड सूट में हुईं शामिल, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत – India News

इस दिन यहां रिलीज होगी घुड़चढ़ी

बिनॉय के. गांधी द्वारा निर्देशित, फिल्म घुड़चढ़ी मस्ती, रोमांस और ड्रामा का एक रोमांचक मिश्रण पेश करती है, जिसका उद्देश्य सभी उम्र के दर्शकों का मनोरंजन करना है। घुड़चढ़ी का निर्माण निधि दत्ता और बिनॉय के. गांधी ने किया है। यह फिल्म 9 अगस्त, 2024 से JioCinema प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT