होम / Giorgia Andriani ने Arbaaz Khan संग ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Giorgia Andriani ने Arbaaz Khan संग ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2023, 7:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Giorgia Andriani Confirms Breakup With Arbaaz Khan: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में शादी की थी। 19 साल के वैवाहिक आनंद के बाद अरबाज और मलाइका के वैवाहिक जीवन में परेशानी हुई और उन्होंने तलाक ले लिया। अलग होने के बावजूद मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान के सह-अभिभावक बने हुए हैं। हालांकि, मलाइका और अरबाज ने प्यार को दूसरा मौका दिया और अपने-अपने पार्टनर की बाहों में प्यार पाया। मलाइका को अर्जुन कपूर से प्यार हो गया, जबकि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ एक स्थिर रिश्ते में थे।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान के साथ ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि पिछले साल से ही अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अब एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस खबर की पुष्टि की है और अरबाज के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी  एक इंटरव्यू के लिए बैठी थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। जॉर्जिया ने कहा कि वह और अरबाज सबसे अच्छे दोस्त थे, और वह हमेशा उनके लिए भावनाएं रखेंगी।

जॉर्जिया ने ये भी कहा कि मलाइका के साथ अरबाज का कनेक्शन अभिनेता के साथ उनके रिश्ते के रास्ते में नहीं आया। उन्होंने कहां, “हम सबसे अच्छे दोस्त थे और मेरे मन में हमेशा उनके लिए भावनाएं रहेंगी। मलाइका के साथ उनका जो रिश्ता था, वह वास्तव में उनके साथ मेरे रिश्ते के रास्ते में नहीं आया। अब मैं क्या हूं, किसी का दोस्त कहलाना, मुझे निश्चित रूप से यह बहुत अपमानजनक लगता है। हम दोनों जानते हैं कि यह हमेशा के लिए नहीं रहता क्योंकि हम बहुत अलग थे।”

मलाइका अरोड़ा ने जॉर्जिया से ब्रेकअप को लेकर पूछी थी ये बात

इससे पहले करण जौहर मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग इन विद मलाइका में नजर आए थे। वहां, करण ने मलाइका से पूछा कि क्या उन्होंने जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने ब्रेकअप की अटकलों के बारे में अरबाज से बात की थी। इस पर मलाइका ने कहा कि उन्हें अपने पूर्व पति या बेटे से उनके निजी मामलों के बारे में पूछने की प्रवृत्ति नहीं है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज को बताया अच्छा दोस्त

लगभग एक साल पहले, जॉर्जिया एंड्रियानी ने पहली बार अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था। एक साक्षात्कार में उनसे पूछा गया कि उन्होंने अरबाज के साथ किस तरह के रिश्ते साझा किए थे। इसके लिए जॉर्जिया ने खुलासा किया कि वे अच्छे दोस्त हैं और शादी या किसी भी चीज को नहीं देख रहे हैं। ये भी कहा कि यह महामारी थी, जिसने उन्हें और अरबाज को करीब लाया। इसी इंटरव्यू में जॉर्जिया ने मलाइका की जमकर तारीफ भी की थी। जॉर्जिया ने साझा किया कि वह मलाइका की एक मॉडल से एक अभिनेत्री बनने की यात्रा की सराहना करती हैं और वास्तव में उनकी प्रशंसा करती हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT