होम / Animal: परिणीति चोपड़ा इस वजह से 'एनिमल' का नहीं बन पाई हिस्सा, Rashmika Mandanna को किया कास्ट

Animal: परिणीति चोपड़ा इस वजह से 'एनिमल' का नहीं बन पाई हिस्सा, Rashmika Mandanna को किया कास्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2023, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Rashmika Mandanna Animal: बॉलीवुड में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया, जिसके बाद लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है। माना जा रहा है कि यह लगभग 40 करोड़ रुपये की बड़ी ओपनिंग करेगी। जबकि फिल्म साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। हालांकि, जब ‘एनिमल’ की घोषणा की गई थी, तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जोड़ा गया था। बाद में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को बोर्ड पर लाया गया।

परिणीति इस वजह से ‘एनिमल’ का नहीं बन पाई हिस्सा

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्म नहीं कर सकीं क्योंकि उन्हें इम्तियाज अली की ‘चमकीला’ की तैयारी में तुरंत जुटना था। जिस वजह से वो ‘एनिमल’ का हिस्सा नहीं बन पाईं क्योंकि इन दोनों फिल्मों की तारीखें एक-दूसरे से टकरा रही थीं। इसलिए, उन्होंने ‘चमकीला’ को चुना और ‘एनिमल’ से बाहर निकल गईं।

एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने परिणीति को इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं पाया। रश्मिका को प्रोजेक्ट के लिए घोषित किए जाने के बाद, परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा था, “ऐसी चीजें होती हैं, यह जीवन का हिस्सा और पार्सल है। हमें हर दिन ऐसे विकल्प चुनने चाहिए। आप वही विकल्प चुनते हैं जो आपके लिए सही है।”

फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने गीतांजलि कहे जाने वाले इस महिला किरदार के बारे में बात की थी और कहा था कि वह रणबीर के किरदार को उनके माता-पिता से ज्यादा समझती हैं। यह पूरी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी थी।

‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ की टक्कर

‘एनिमल’ में रणबीर के पिता की भूमिका अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी हैं। फिल्म विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ से क्लैश हुई। हालांकि, ‘एनिमल’ की ओपनिंग काफी ज्यादा है। फिल्म की रिलीज भी ‘एनिमल’ से बड़ी थी और डिमांड की वजह से टिकट के दाम भी ज्यादा हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT