होम / Goldfish Release Date Out : कल्कि केकलां की 'गोल्डफिश' की रिलीज डेट आई सामने, 4 साल बाद कर रही सिनेमाघरों में वापसी

Goldfish Release Date Out : कल्कि केकलां की 'गोल्डफिश' की रिलीज डेट आई सामने, 4 साल बाद कर रही सिनेमाघरों में वापसी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 27, 2023, 11:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Goldfish Release Date Out: लंबे समय के इंतेज़ार के बाद एक्ट्रेस कल्कि केकलां और दीप्ति नवल पर्दे पर नज़र आएंगी। कल्कि केकलां और दीप्ति नवल की फिल्म गोल्डफिश बहुत जल्द आने वाली है।अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गोल्डफिश’ की रिलीज डेट आ गई है। फिल्म भारत और वैश्विक स्तर पर 25 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म से कल्कि चार साल बाद अपनी वापसी कर रही हैं।

मां – बेेटी के रोल में नज़र आएंगी कल्कि और दीप्ति नवल-

फिल्म में दोनों अदाकारा मां-बेटी के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में कल्कि अनामिका का किरदार निभाएंगी तो वहीं दीप्ति उनकी मां साधना का।

कल्कि ने फिल्म में चार साल बाद अपनी वापसी को लेकर कहा कि ,“मदरहुड और कोविड के बाद पर्दे पर खूबसूरत फिल्म गोल्डफिश के साथ वापसी करना बेहद दिलचस्प है। इस फिल्म में मां-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है, जिसमें मैंने डीपी नवल की बेटी का रोल निभाया है। यह फिल्म दिल को छू लेने वाले इमोशंस से भरी इंटरनेशनल फिल्म है।”

जानिए फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने क्या कहा-

अनुराग कश्यप ने फिल्म की जानकारी देते हुए कहा कि, “मैंने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘गोल्डफिश’ देखी थी और वाकई में यह फिल्म मुझे बहुत शानदार लगी। फिल्म में कल्कि और दीप्ति नवल के बीच दिखाया गया रिश्ता, स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन, सब कुछ बेहद खास है। यह एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है। मैं ये बताते हुए बेहद खुश हूं कि दुनियाभर के कई फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के बाद अब यह भारतीय दर्शकों के सामने आ रही है।”

फिल्म में कल्कि और दीप्ति के साथ भारती पटेल, गॉर्डन वार्नके, रविन गनात्रा और शनाया रफत भी शानदार एक्टिंग करते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें : Bollywood Updates : सुष्मिता सेन ने अपनी हेल्थ के बारे में दिया अपडेट, आर्या 3 की रिलीज के बारे में भी बताया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT