होम / गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews

गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 4:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Google CEO Sundar Pichai on 3 Idiots: 3 इडियट्स हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), शरमन जोशी (Sharman Joshi) और आर. माधवन (R. Madhavan) मुख्य भूमिकाओं में हैं। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Google CEO Sundar Pichai) ने हाल ही में फिल्म के एक एपिक सीक्वेंस का जिक्र किया था। सुंदर पिचाई का फिल्म का संदर्भ इसके गहरे प्रभाव को दर्शाता है और इसकी रिलीज के लगभग 15 वर्षों के बाद भी, दृश्य अविस्मरणीय बने हुए हैं।

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने 3 इडियट्स के इस फेमस सीन के बारे में की बात

पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड के प्रोमो में, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से पूछा गया कि वह प्रतियोगी परीक्षा की मानसिकता से कैसे बच गए। जवाब में, पिचाई ने अपने विश्वास का खुलासा किया कि वास्तविक सफलता चीजों की गहरी समझ का परिणाम है। फिर उन्होंने 2009 की फिल्म 3 इडियट्स से आमिर खान के एक दृश्य का संदर्भ दिया।

Mr and Mrs Mahi के मेकर्स ने Janhvi Kapoor की कड़ी मेहनत का वीडियो किया जारी, कई बार घायल हुई थी एक्ट्रेस -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “मैं लगभग फिल्म 3 इडियट्स या ऐसा कुछ करने के लिए ललचा रहा था। और जैसे, वहां एक दृश्य है, जब वे आमिर खान से मोटर की परिभाषा पूछते हैं। और एक संस्करण है जो बताता है कि मोटर क्या है। और एक संस्करण है जहां आप वास्तव में समझते हैं कि मोटर क्या है।”

राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है। इसकी पटकथा हिरानी और अभिजात जोशी ने लिखी है। ‘3 इडियट्स’ आमिर खान के किरदार रैंचो और उसके सबसे अच्छे दोस्त फरहान (आर माधवन) और राजू (शरमन जोशी) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में करीना कपूर खान, बोमन ईरानी, ओमी वैद्य, मोना सिंह और अन्य कलाकार हैं।

Malaika Arora ने इस डिजाइनर को किराए पर दिया अपना बांद्रा स्थित अपार्टमेंट, प्रति माह मिलेगा इतने लाख का रेंट -Indianews – India News

फिल्म ने अपनी कहानी, प्रदर्शन, संगीत और हास्य के लिए रिलीज होने पर काफी आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की। यह बॉक्स ऑफिस के मामले में भी एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी। बता दें कि राजकुमार हिरानी की आखिरी फिल्म 2023 में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ डंकी थी। वहीं आमिर खान ने हाल ही में अपने बैनर तले फिल्म ‘लापता लेडीज’ को प्रोड्यूस किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT