होम / महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंचीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, तस्वीरें देख लोगों ने किया बवाल

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंचीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, तस्वीरें देख लोगों ने किया बवाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2023, 10:47 pm IST
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंचीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, तस्वीरें देख लोगों ने किया बवाल

Govinda Wife Sunita Ahuja Trolled for Carrying Bad in Temple.

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda Wife Sunita Ahuja Trolled for Carrying Bad in Temple, मुंबई: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में सुनीता मंदिर के गर्भगृह में एक हैंडबैग लिए हुए नजर आईं, जिसको लेकर अब काफी बवाल मच गया है। दरअसल, मंदिर के अंदर पर्स जैसी चीजों को ले जाना सख्त मना है। ये फोटो सामने आने के बाद कई सवाल उठने शुरु हो गए हैं।

सुनीता आहूजा ने तोड़ा मंदिर का नियम

आपको बता दें कि सुनीता आहूजा 15 मई को उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंची थी। जब वो मंदिर के अंदर पूजा करती हुई दिखाई दी तो उनके हाथ में एक हैंडबैग भी नजर आया। जिसे मंदिर के अंदर ले जाने पर मनाही है। हैरत की बात ये है कि सुनीता की इस बात पर मंदिर समिति के किसी भी सदस्य ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद अब मंदिर की सुरक्षा पर भी कई सवाल उठाए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

गलती करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

वहीं जब ये मामला संबंधित अधिकारियों के पास पहुंचा तो मंदिर के व्यवस्थापक ने कहा, “बैग को अंदर कैसे ले जाने दिया गया, इस मामले में फुटेज देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

इसको लेकर महाकाल मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने बताया कि उस दौरान गेट पर सुरक्षा टीम लगी हुई थी और कोई भी शख्स बैग और पर्स अंदर ना ले जाए, ये सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी थी। उन्होंने ये भी कहा, “गलती करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने शेयर की दर्शन के बाद की तस्वीरें

बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीत आहूजा ने मंदिर में दर्शन करने के बाद अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरो में सुनीता गुलाबी साड़ी पहने हुए हैं और उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनीता ने कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, “उज्जैन में महाकाल के खूबसूरत दर्शन हुए।” सुनीता की इन फोटोज पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT