होम / Grammy Awards 2024: माइली साइरस ने पहनी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस, सोने का हुआ काम

Grammy Awards 2024: माइली साइरस ने पहनी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस, सोने का हुआ काम

Simran Singh • LAST UPDATED : February 5, 2024, 9:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Grammy Awards 2024, दिल्ली: 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है और लॉस एंजिलिस के रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियों का आना शुरू हो गया है। माइली साइरस आज पुरस्कारों में भाग लेने वाले ए-लिस्टर संगीतकारों में से एक हैं। माइली, जो इस बार छह अवॉर्ड्स के लिए तैयार हैं, से उम्मीद की जाती है कि वह इस इवेंट में अपना शानदार फ्लॉवर्स प्रदर्शन करेंगी जो सीबीएस और पैरामाउंट+ पर लाइव प्रसारित होगा। अपने शानदार प्रदर्शन से पहले, माइली ने कस्टम गोल्ड सी-थ्रू मैसन मार्जिएला रेड कार्पेट लुक में सभी का ध्यान आकर्षित किया।

माइली का खास स्टाइल

माइली साइरस अपने फैशन को ट्राई करने के लिए जानी जाती है। 66वें ग्रैमी अवार्ड्स के लिए, रेकिंग बॉल गायक को रेड कार्पेट पर जॉन गैलियानो क्रिएटिव डायरेक्टर मैसन मार्जिएला द्वारा विशेष रूप से मैसन मार्जिएला के लिए बनाई गई ड्रेस में देखा गया था। जॉन गैलियानो के फ़ॉल-विंटर 1996 लुक से प्रेरित है। इस लुक ने माइली को आज रात ग्रैमी अवॉर्ड्स की बेस्ट ड्रेस वाली मशहूर हस्तियों की सूची में निश्चित रूप से स्थान दिला दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NG (@mileyfreakcyrus)

ग्रैमीज़ में माइली ने गाउन के बजाय माइक्रो-मिनी सिल्हूट चुना। सेफ्टी पिन से बनी मैसन मार्जिएला ड्रेस में एक जटिल हॉल्टर नेकलाइन, बस्ट पर मूर्तिकला सेफ्टी-पिन का विवरण, धड़ पर एक जालीदार डिज़ाइन, एक धातु की कमर की मूर्ति, भुजाओं पर सुशोभित कंकाल के हाथ और स्लिट्स के साथ एक जालीदार स्कर्ट है।

ऐसा था मेकअप

इस बीच, माइली ने ग्लैम पिक्स के लिए विंग्ड आईलाइनर, शिमरी गोल्ड आई शैडो, पंखदार भौंहें, पलकों पर भारी मस्कारा, ग्लॉसी न्यूड लिप शेड, चीकबोन्स पर रूज, बीमिंग हाइलाइटर और चीकबोन्स पर ब्रॉन्ज़र को चुना। अंत में, माइली ने अपने बालों को खुला रखा और बड़े देशी-स्टार कर्ल में स्टाइल किया, जिससे उनकी गॉडमदर डॉली पार्टन को गर्व महसूस होगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT