होम / Shikhar Dhawan: दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन ले सकते हैं सन्यास? इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा-Indianews

Shikhar Dhawan: दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन ले सकते हैं सन्यास? इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 25, 2024, 10:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Shikhar Dhawan: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में पंजाब किंग्स टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब देखने को मिला जिसमें वह लीग स्टेज के मुकाबले खत्म होने के बाद 9वें स्थान पर रहे। अभी तक हमारे सामने एक दिग्गज खिलाड़ी, दिनेश कार्तिक का बयान आया था कि वो सन्यास ले रहे हैं और ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन है। इसी के साथ भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शिखर धवन का बयान आया है जिसने सबको चौंका के रख दिया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

Commentary Panel: ICC ने किया टी20 विश्व कप के लिए कमेंटेटर्स का एलान, दिनेश कार्तिक समेत 4 भारतीय पैनल में शामिल -India News

धवन ने दिया संकेत 

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में लीग स्टेज के मुकाबले खत्म होने के साथ कई टीमों का सफर खत्म हो गया। इसमें एक नाम पंजाब किंग्स टीम का भी शामिल है जिनका इस सीजन मैदान पर बेहद ही खराब प्रदर्शन देखने को मिला और उन्होंने 9वें स्थान पर रहते हुए खत्म किया। इस सीजन पंजाब किंग्स टीम की कप्तानी का जिम्मा 38 साल के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन के कंधों पर थी लेकिन वह 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह इस सीजन कोई भी मुकाबला नहीं खेल सके। वहीं अब धवन ने अपने एक बयान में संन्यास लेने के भी संकेत दिए हैं, जिसमें बड़ा कारण उनकी बढ़ती उम्र भी है।
नए चैप्टर की करेंगे शुरुआत 

शिखर धवन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने एक बयान में कहा कि वह इस समय परिवर्तन के दौर से गुजर रहे हैं। एक समय के बाद अब क्रिकेट को अलविदा कहना चाहेंगे। मेरे जीवन में इसके बाद एक नए चैप्टर की शुरुआत भी होगी। अगले एक या 2 साल मेरे लिए कुछ भी हो सकता है। वहीं धवन ने आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि दुर्भाग्यवश में इस सीजन शुरुआती कुछ मैचों के बाद चोटिल हो गया था और टीम के लिए सिर्फ 4 या 5 मैच ही खेल सका। एक खिलाड़ी को पूरी तरह से फिट होने में समय लगता है और मेरी चोट में भी सुधार हो रहा, हालांकि अभी तक मैं पूरी तरह से फिट नहीं हो पाया हूं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT