होम / नाना Mukesh Ambani आदिया को गोद में उठाकर डिज्नीलैंड घूमते आए नजर, बेटी ईशा अंबानी ने भी पैरिस में बिताया क्वालिटी टाइम

नाना Mukesh Ambani आदिया को गोद में उठाकर डिज्नीलैंड घूमते आए नजर, बेटी ईशा अंबानी ने भी पैरिस में बिताया क्वालिटी टाइम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2024, 4:05 pm IST

Mukesh Ambani and Isha Ambani Visited at Disneyland

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani and Isha Ambani Visited at Disneyland: भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अपने बच्चों ईशा, आकाश और अनंत के प्रति एक प्यार करने वाले पिता होने के अलावा वो अपनी बहुओं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट के साथ भी एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। इसके साथ ही मुकेश एक प्यारे दादा भी हैं। उन्हें अक्सर अपने पोते-पोतियों पृथ्वी, वेद, कृष्णा और आदिया को गोद में उठाकर सैर पर जाते या उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। अब इसी बीच कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

पेरिस के डिज्नीलैंड में दिखे मुकेश अंबानी संग ईशा और आदिया

आपको बता दें कि अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की बेटी आदिया (Aadiya) को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान मुकेश उनके साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दिए। हालांकि, आदिया के क्यूट लुक ने हमारा ध्यान खींचा। लाल पैंट और सफेद टोपी के साथ ‘मिन्नी माउस’ प्रिंटेड हुडी पहने बच्ची अपनी बोतल से पानी पीती हुई दिखाई दे रहीं हैं। एक और तस्वीर में ईशा को अपने एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

सम्मानित महसूस कर रही हूं…., Paris Olympics 2024 से पहले दोबारा भारत से IOC चुनी गईं Nita Ambani – India News

नाना मुकेश अंबानी ने आदिया पर बरसाया प्यार

हाल ही में 5 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के संगीत समारोह की एक तस्वीर में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी की बेटी आदिया का एक प्यारा सा पल देखने को मिला। अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों में प्यारे नाना आदिया को अपनी बाहों में पकड़े हुए पार्टी में मेहमानों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे।

Mukesh Ambani and Aadiya

इस कार्यक्रम में आदिया गुलाबी रंग के लहंगे चोली, चूड़ियों और मांग टीका में बेहद प्यारी लग रही थीं। छोटी बच्ची को गोद में उठाने के अलावा मुकेश उसे प्यार से चूमते भी दिखे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT