होम / दुल्हे Anant Ambani ने अपनी शादी में मां नीता का पहना बाजूबंद, जानें इस 200 करोड़ रुपये की मुगल बादशाह की आभूषण की खासियत

दुल्हे Anant Ambani ने अपनी शादी में मां नीता का पहना बाजूबंद, जानें इस 200 करोड़ रुपये की मुगल बादशाह की आभूषण की खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 16, 2024, 8:11 pm IST

Anant Ambani and Nita Ambani

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani Re-Wore His Mom Nita Ambani Mughal Emperor Kalgi as Bazuband at Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। दो भव्य प्री-वेडिंग समारोहों और एक हफ़्ते तक चलने वाली प्री-वेडिंग रस्मों के बाद अनंत और राधिका आखिरकार अपने हमेशा के सफर पर निकल पड़े। प्री-वेडिंग और वेडिंग सोइरी के दौरान, अंबानी परिवार ने अपने बेहतरीन फैशन गेम दिखाए और उनके आभूषण संग्रह ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। कीमती रत्नों से लेकर दुर्लभ आभूषणों तक, सब कुछ हीरे की तरह चमक रहा था, जिसने हमें रुकने और देखने पर मजबूर कर दिया।

अनंत अंबानी ने अपनी शादी में अपनी माँ नीता का पहना बाजूबंद

अंबानी जिस तरह से ‘शेयरिंग इज़ केयरिंग’ के आदर्श वाक्य के साथ अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए पैसे खर्च करते रहते हैं, वो सब प्यार से भरा होता है। हाल ही में हमें एक ऐसा ही उदाहरण देखने को मिला, जब दूल्हे अनंत अंबानी ने अपनी शादी में अपनी माँ नीता अंबानी (Nita Ambani) का दुर्लभ आभूषण पहना। अनंत ने बाजूबंद चुना, जो असल में मुगल बादशाह शाहजहाँ की कलगी थी। यह कलगी प्राचीन स्पिनल, माणिक और हीरे से बनी है और कथित तौर पर इसकी कीमत 200 करोड़ रुपये है।

Anant Ambani Wedding

क्या एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगें Gurucharan Singh? एक्टर ने असित मोदी संग की मुलाकात – India News

मिस वर्ल्ड पेजेंट 2024 में नीता अंबानी ने पहनी थी कलगी

यह मई 2024 की बात है जब नीता अंबानी ने मिस वर्ल्ड पेजेंट में भाग लिया था, जो मुंबई में आयोजित किया गया था। उसी कार्यक्रम के दौरान नीता को उनके परोपकारी कार्यों के लिए ‘ब्यूटी विद पर्पस ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था। इस दिन, खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने काले रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसके ऊपर चमकदार सोने और ज़री से डिज़ाइन बनाए गए थे। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज़ के साथ पहना था और मेकअप का सॉफ्ट टच चुना था।

Nita Ambani

Ulajh Trailer Out: राजनयिक या देशद्रोही? Janhvi Kapoor का इंटेंस अवतार कर देगा हैरान, देखें थ्रिलर फिल्म उलझ का ट्रेलर – India News

Nita Ambani

इसके साथ ही खुले बाल और काली बिंदी ने उनके लुक में चार चाँद लगा दिए थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए नीता ने क्लासी इयररिंग्स और कड़ा पहना था। इसके अलावा यह कलगी थी, जिसे उन्होंने बाजूबंद की तरह इस्तेमाल किया था, जिसने उनके पूरे लुक को और भी निखार दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT