होम / दुल्हा Zaheer Iqbal व दुल्हन Sonakshi Sinha के आउटफिट हुए रिवील, एक्ट्रेस के घर हुई पूजा, देखें वीडियो -IndiaNews

दुल्हा Zaheer Iqbal व दुल्हन Sonakshi Sinha के आउटफिट हुए रिवील, एक्ट्रेस के घर हुई पूजा, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Outfit Video: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी का दिन नजदीक आ रहा है। दोनों परिवार तैयारियों में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। लवबर्ड्स की मेहंदी और हल्दी समारोह की तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। और अब उनकी शादी से ठीक एक दिन पहले, ऐसा लग रहा है कि सिन्हा परिवार किसी पूजा-पाठ में बिजी है। साथ ही कई आउटफिट्स की झलक देखने को भी मिली है। अब फैंस यह देखने के लिए इंतजार कर रहें हैं कि हीरामंडी स्टार अपने खास दिन पर इनमें से कोई आउटफिट पहनने जा रही हैं या नहीं।

सोनाक्षी सिन्हा के घर पर पूजा

सीधे रामायण (शत्रुघ्न सिन्हा के घर) से सामने आए वीडियो में, बैकग्राउंड में मंत्रोच्चार सुन सकते हैं। फूलों का गुलदस्ता लिए एक आदमी एक महिला के साथ गेट से प्रवेश करता है, जिसका चेहरा दिखाई नहीं देता है। कुछ पुजारियों की भी एक झलक देख सकते हैं जो प्रार्थना कर रहे हैं।

Priyanka Chopra ने बेबी मालती और मां मधु चोपड़ा का दिल छू लेने वाला वीडियो किया शेयर, पति निक हुए भावुक – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के आउटफिट

एक अन्य वीडियो में, हम एक स्टाफ़ सदस्य को कार का पिछला गेट खोलते और कई आउटफिट्स निकालते हुए देख सकते हैं। अन्य स्टाफ सदस्यों की मदद से वह उन सभी कपड़ों को घर के अंदर ले जाता है। जो कुछ भी दिखाई देता है, उसमें पीच, पिंक, ग्रे और बेज रंग के कपड़े देख सकते हैं। आश्चर्य है कि सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर इकबाल के साथ अपनी शादी में इनमें से कौन सा कपड़ा पहनेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी से पहले Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal को लात मार के अलमारी में किया बंद, देखें मजेदार प्रैंक वीडियो – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT