होम / Guntur Kaaram Success Party: फिल्म गुंटूर करम की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए सितारे, महेश बाबू ने अपने घर पर किया अरेंजमेंट

Guntur Kaaram Success Party: फिल्म गुंटूर करम की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए सितारे, महेश बाबू ने अपने घर पर किया अरेंजमेंट

Simran Singh • LAST UPDATED : January 16, 2024, 10:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Guntur Kaaram Success Party, दिल्ली: महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम संक्रांति के अवसर पर स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। जिसको दर्शकों का मिली-जुली रिएक्शन मिला है। वहीं अब फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर गुंटूर करम की टीम के लिए पार्टी रखी है।

शेयर की खास तस्वीर

बता दें कि महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की जिसका कैप्शन, ‘ब्लॉकबस्टर जश्न’ रखा गया। गुंटूर करम में महेश के को-एक्टर, श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी को भी पार्टी में देखा गया, जो अपने लुक में काफी खास दिख रहे थे। इसके साथ ही फिल्म मेकर नागा वामसी और वितरक दिल राजू भी अपनी पत्नी के साथ स्टार के घर पर पार्टी के लिए पहुंचे थे। Guntur Kaaram Success Party

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें टॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस श्रीलीला के साथ एक तस्वीर थी। नम्रता ने भी श्रीलीला की सराहना करते हुए कहा कि वह अपनी ‘सेल्फी बेस्ट’ पर थीं। नागा वामसी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टोरी भी पोस्ट की, जिसमें कहा गया कि वह गुंटूर करम की सुपरहिट वाइब्स को महसूस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sreeleela (@sreeleela14)

डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास और थमन एस पार्टी में नहीं आए नजर

गुंटूर करम के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास सफलता को पार्टी में नहीं देखा गया। यहां तक ​​कि फिल्म के संगीत डायरेक्टर थमन एस भी महेश के घर पर मौजूद नहीं थे।

गुंटूर करम के बारे में

फिल्म के सुपरस्टार महेश बाबू और जाने-माने डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के बीच तीसरा फिल्म है। यह जोड़ी इससे पहले अथादु और खलेजा में साथ काम कर चुकी है। फिल्म में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, अजय घोष, अजय, राव रमेश, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, वेनेला किशोर और कई अन्य कलाकारों को भी देखा गया था। फिल्म को डीओपी मनोज परमहंस द्वारा शूट किया गया है, और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक नवीन नूली द्वारा संपादित किया गया है।

महेश बाबू की आने वाला काम

गुंटूर करम के बाद महेश बाबू का अगला प्रोजेक्ट डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ है। फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म एक रोमांचक एक्शन ड्रामा होने वाली है। कुछ हफ्ते पहले ऐसी भी अफवाहें थीं कि इंडोनेशियाई एक्ट्रेस चेल्सी इस्लान फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT