होम / Anupamaa Spoiler Alert: गुरु मां ने किया कुछ ऐसा की नकुल को हुई अनुपमा से जलन, शादी के माहौल में हुआ बवाल

Anupamaa Spoiler Alert: गुरु मां ने किया कुछ ऐसा की नकुल को हुई अनुपमा से जलन, शादी के माहौल में हुआ बवाल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2023, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupamaa Spoiler Alert, दिल्ली: टीवी का सबसे पसंद किए जानें वाले शो अनुमपमा में अभी शादी का माहौल बना हुआ है। बता दें की शाह हाउस में डिंपी और समर की शादी का सभी रस्में निभाई जा रही हैं। वही पिछले एपिसोड में दिखाया गया था की डिंपल की असली मां को इसका कन्यादान करते हुए दिखया गया था। इसके बाद ही शाह हाउस में अनुपमा की गुरु मां की एंट्री हो जाती है और इस ही ड्रामें को दिखते हुए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है चलिए जानते हैं।

गुरुमा के आने से अनुपमा के चेहरे पर आई खुशी

शो के अदंर अनुज, गुरु मां मालती देवी के पैर में कील नहीं लगने देता और इस काम के लिए अनुपमा अनुज को थैंक्यू बोलती है। इसके साथ ही गुरु मां भी उसे खुश रहने का आशीर्वाद देती है। फिर शो में अनुपमा सभी को खुशी से गुरु माँ और नकुल से मिलवाएगी। वही हसमुख इस दौरान कहती है कि यह एक सम्मान की बात है कि गुरु मां खुद समर और डिंपी को आशीर्वाद देने आई है। फिर शो के अदंर अनुज फिसल जाता है, जब अनुपमा और माया उसकी मदद के लिए दौड़ती नजर आती है लेकिन अनुज दर्द को छुपाते हुए ठीक है कहेगा और वह अनुपमा को गुरुमा के पास जाने के लिए कहता हैं।

लीला ने गुरु मां को चिढ़ाने की करें कोशिश

शो में आगें बढ़ते हुए अनुपमा समर और डिंपी को गुरुमा का आशीर्वाद लेने के लिए कहती है और गुरु मां उन्हें आशीर्वाद देती हैं। फिर उन्हें अपने हाथों से बनाया यानी की कढ़ाई किया हुआ कपड़ा उपहार में देती हैं। इस ही बीच अनुपमा खूश हो कर बताती है की इस कपड़े को खुद गुरु मां ने कढ़ाई किया हैं। इसके बाद वनराज गुरु मां को धन्यवाद कहता है कि वह उसके बेटे की शादी में आई और उन्होंने अनुपमा के सपनों को पूरा करने का मौका दिया। फिर वनराज की बात का जवाब देते हुए गुरु मां कहती है कि इंसान गलती कर उसे सुधार नहीं सकता है बस पछतावा कर सकता है।

लीला और गुरु मां की हुई तकरार

एपिसोड में लीला फिर से उल्टा-सीधा बोलती नजर आएगी और गुरु मां को चिढ़ाने की कोशिश भी करेंगी। वह कहती है कि अनुपमा आपसे मिलने के बाद अब डांस ही करती रहती है और कई बार समय पर घर भी नहीं आती है। गुरु मां शांति से उसकी बातों को सुनती है और फिर कहती है की तो किसी भी साधना के लिए समय देना जरूरी है। इसके बाद गुरु मां अनुपमा की तारीफ करने लगती हैं।

नकुल को अनुपमा से हुई जलन

एपिसोड में आगे गुरु मां अनुपमा की डांस सीखने की चाह को लेकर कई बातों में तारीफ करती है। इसके बाद गुरु मां घोषणा करती हैं कि वह अनुपमा को अपने अमेरिका के गुरुकुल का उत्तराधिकारी बना रही है। जिसको सुनने के बाद सभी हैरान रह हो जाते है।

गुरु मां अनुपमा की आरती करती हैं और यही सब देखकर नकुल को जलन होने लगती है और वो सोचेगा कि उसने बचपन से गुरु मां की सेवा की लेकिन उसने अनुपमा को अपना अधिकार दे दिया और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। इस बात को वनराज नोटिस कर लेता है और सोचता है कि यह डांसर इतना गुस्से में क्यों है। एपिसोड में आगें हो सकता है क वनराज और नकुल हाथ मिला लें। ऐसे में अनुपमां के अपकमिंग एपिसोड का ट्विस्ट देखना और भी मजेदार हो जाएगा।

 

ये भी पढ़े: तमन्ना और विजय वर्मा की प्यार की खबरों को लगी हवा, साथ दिखे तो उठी अफवाहें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT