होम / Guru Randhawa-Shehnaaz Gill: डेटिंग रूमर्स के बीच फिर सबसे बड़े सपोर्टर बने रंधावा, एक्ट्रेस के साथ वायरल हुई तस्वीर

Guru Randhawa-Shehnaaz Gill: डेटिंग रूमर्स के बीच फिर सबसे बड़े सपोर्टर बने रंधावा, एक्ट्रेस के साथ वायरल हुई तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 4, 2023, 3:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Guru Randhawa-Shehnaaz Gill, दिल्ली: रिया कपूर के पति कारण बुलानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी को मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। वही फिल्म 3 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही बता दे की फिल्म के निर्माता ने फिल्म के लिए एक बहुत बड़ी स्क्रीनिंग भी रखी थी। जिसमें गुरु रंधावा से लेकर कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की।

शहनाज गिल की सबसे बड़े सपोर्टर बने रंधावा

स्क्रीनिंग के दौरान रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए एक साथ पोज देने गुरु रंधावा और उनकी दोस्त शहनाज पहुंचे, इस दौरान उनको काफी लोगों का सपोर्ट भी मिला।

इसके साथ ही बता दे की इवेंट के लिए शहनाज 3D डिजीलिंग वाली गुलाबी रंग की मेनी ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट एरिंग से अपने लुक को पूरा किया। दूसरी और गुरु रंधावा की बात कर रहे तो उन्होंने काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। उन दोनों की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शहनाज को शरमाते हुए देखा जा सकता है।

गुरु रंधावा और शहनाज की केमिस्ट्री लोगों को आई पसंद

वही बता दे कि कार्यक्रम में गुरु रंधावा शहनाज गिल को साथ में देखकर दर्शकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। फैंस ने इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में भी भर भर के कमेंट किया। वही ऐसे में फैंस उनके रिश्ते को लेकर भी अनुमान लगाना शुरू कर चुके हैं। अब वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गई चुकी है। जिस पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा, ‘वह एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वह एक फ्रेम में एक साथ बहुत खूबसूरत लगते हैं’

गुरु और शहनाज की उड़ी थी डेटिंग की अफवाह

इसके साथ ही बता दे की 19 नवंबर 2022 को शहनाज गिल और गुरु रंधावा की एक इंस्टाग्राम तस्वीर और वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई थी।

जिसके बाद उन दोनों की डेटिंग की अफवाह उठाने लगी थी। वीडियो के अंदर दोनों को खुले आसमान के अंदर एक खूबसूरत समय का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। जिसमें वह नाव पर डांस करते हुए देखे गए। जिसमें शहनाज ने हरे रंग का जंपसूट पहना हुआ था और गुरु रंधावा भी हर रंग के जैकेट के साथ काले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहने पर नजर आए।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT