होम / Ileana D'Cruz Son Not Well: दर्द के लिए तैयार नहीं थी एक्ट्रेस, बेटे की तबीयत खराब होने पर मां के छलके आंसू

Ileana D'Cruz Son Not Well: दर्द के लिए तैयार नहीं थी एक्ट्रेस, बेटे की तबीयत खराब होने पर मां के छलके आंसू

Simran Singh • LAST UPDATED : October 4, 2023, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz Son Not Well, दिल्ली: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन एक हालिया तस्वीर में वह उसे अपनी बाहों में पकड़े हुए तनावग्रस्त दिख रही थीं। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोआ के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह परेशान दिख रही थीं और उनके चेहरे पर परेशान भाव थे। इसमें इलियाना के चेहरे का आधा हिस्सा दिखाया गया था और बच्चा उसके कंधे पर आराम कर रहा था।

इलियाना के बेटे की तबीयत हुई खराब

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरों को अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बेटे के बिमार होने के बारें में फैंस को बताया इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब आपके छोटे बच्चे को दर्द हो रहा हो तो आपको जो दर्द महसूस होता है, उसके लिए कोई भी चीज आपको तैयार नहीं करती है।” वहीं एक अन्य तस्वीर में, वह चिंतित दिख रही थी, इलियाना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “बच्चा पूरे दिन मेरे छोटे सैनिक को गले लगाता है। मामा ने भी कुछ गले लगाए।”

कुछ दिनों पहले भी तस्वीर की थी शेयर

इससे पहले उन्होंने रविवार को अपने बेटे के दो महीने का होने पर उसकी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपने बेटे की तस्वीर साझा की। तस्वीर में इलियाना ने कोआ को बाहों में पकड़कर पोज दिया। उन्हें अभिनेता के कंधों पर अपना सिर रखते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “2 महीने पहले ही।”

अगस्त में बेटे को दिया था जन्म

इलियाना ने 1 अगस्त को अपने बेटे का स्वागत किया और कुछ दिनों बाद अपने फैंस को नाम और खबर का खुलासा किया। उन्होंने 5 अगस्त को एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपने पहले बच्चे का परिचय दिया। तस्वीर में इलियाना का बेटा, जिसका नाम उन्होंने ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ रखा है, उसे प्यारे से सोते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर साझा करते हुए, नई माँ ने लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं। दिल बहुत भरा हुआ है।”

निजी जिंदगी को रखती है प्राइवेट

इलियाना शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं। हालाँकि, इलियाना ने अभी-अभी अपने जीवन के प्यार का खुलासा किया है। उसने अपने रहस्यमय साथी के साथ डेट की रात की तस्वीरें जारी कीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी डिनर डेट की झलकियां साझा कीं। पहले अफवाहों में कहा गया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। जब दोनों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते देखा गया, तो इस जोड़ी के बारे में प्यार के आरोप लगने लगे।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT