होम / जेनिफर और असित मोदी के विवाद के बीच आए Gurucharan Singh, TMKOC के निर्माता पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कही ये बात

जेनिफर और असित मोदी के विवाद के बीच आए Gurucharan Singh, TMKOC के निर्माता पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2024, 4:21 pm IST

Gurucharan Singh on Jennifer Mistry Bansiwal and Asit Modi

India News (इंडिया न्यूज़), Gurucharan Singh on Jennifer Mistry Bansiwal to Patch Up with Asit Modi After Sexual Harassment: गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) उस समय सुर्खियों में आए, जब वो लापता हो गए थे और कुछ हफ्तों बाद वापस आ गए थे। हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम गुरुचरण सिंह ने शेयर किया कि असित मोदी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के साथ चीजों को सुलझाना नहीं चाहते थे। कई अनसुने खुलासे करने के अलावा, अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें बिना बताए शो से हटा दिया गया था, जिससे उन्हें कुछ समझ नहीं आया।

जेनिफर और असित मोदी के बीच विवाद पर गुरुचरण ने कही ये बात

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अपनी सह-अभिनेत्री जेनिफर से मुलाकात का जिक्र किया। अपने और असित मोदी से जुड़े विवाद के बारे में बात करते हुए गुरुचरण सिंह ने कहा कि उन्होंने उन दोनों को एक साथ लाने का प्रयास किया ताकि दोनों बात कर सकें और मुद्दे को सुलझा सकें।

अब और कुछ कहने की…, अपनी दिवंगत मां की जयंती पर याद कर भावुक हुए Amitabh Bachchan – India News

गुरुचरण ने कहा, “मैंने कोशिश की थी कि पूरे मेरे तरफ से दोनों की मुलाकात हो, बैठ के उनको सुलझाएं। मैं जेनिफर जी से भी मिला, मैं असित जी से भी मिला था।” उन्होंने बताया कि वह ऐसा करने में असफल रहे क्योंकि असित मोदी मामले को सुलझाने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन मिस्त्री बंसीवाल ने स्थिति को साफ करने के लिए मना लिया। बता दें कि जेनिफर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था।

गुरुचरण सिंह को बिना बताए रिप्लेस कर दिया गया

इसके अलावा गुरुचरण सिंह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके कार्यकाल के बारे में पूछा गया। इसी इंटरव्यू में पूछा कि उन्होंने 2012 में शो क्यों छोड़ा, फिर वापस लौटे और आखिरकार 2020 में TMKOC को अलविदा कह दिया। इसी बात को समझाते हुए गुरुचरण सिंह ने कहा, “2012 में जो हुआ, उसमें मुझे उन्होंने रिप्लेस किया था, मैंने नहीं छोड़ा था। कुछ कॉन्ट्रैक्ट की बात चल रही थी, एग्रीमेंट से जुड़ा कुछ मुद्दा था। तो उन्होंने जो मुझे रिप्लेस किया था, वो भी बिना बताए किया था।”

आलिया भट्ट की हाईवे सिंगर और पाकिस्तानी संगीतकार Haniya Aslam का हुआ निधन, कई बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक- India News

उन्होंने आगे कहा, “मैं दिल्ली में था, मैं अपने घरवालों के साथ बैठा था और तारक मेहता ही चल रहा था तो उसमें धर्मेंद्र पाजी आए थे। कोई उनकी फिल्म का प्रमोशन होगा। सीरियल अपना चल रहा था तो मैंने कहा वाह धर्मेंद्र पाजी आ गए। और उसमें फिर नए सोढ़ी की एंट्री होती है। तो हक्का बक्का रह गया कि ये क्या हुआ।”

गुरुचरण सिंह ने टिप्पणी की कि लोग उनके प्रतिस्थापन से नाखुश थे और उन्हें शो में वापस आने के लिए कहा। अभिनेता ने कहा कि असित मोदी की पत्नी के साथ बातचीत के बाद, उन्होंने श्री रोशन सिंह सोढ़ी के रूप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी वापसी की। हालाँकि, 2020 में, उन्होंने सिटकॉम छोड़ दिया।

TMKOC में काम करने के माहौल का किया खुलासा

उसी बातचीत में गुरुचरण ने साझा किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर चीजें कैसी हैं। इसके बारे में सीधे बात न करते हुए, उन्होंने जोर देकर कहा कि ऐसा माहौल होना चाहिए, जहाँ एक-दूसरे के साथ समस्याएँ रखने वाले व्यक्तियों को बात करने और समस्या को हल करने के लिए एक साथ आना चाहिए, ताकि परियोजना में बाधा न आए। इसके अलावा, जब पूछा गया कि क्या प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने सेट पर माहौल के पारिवारिक न होने के बारे में सच कहा था, तो सिंह ने टिप्पणी की, “काफ़ी हद तक सही कह रहे हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT