होम / 34 दिन से मैंने खाना नहीं खाया…, कई कठिनाईयों का सामना कर रहें हैं Gurucharan Singh, करोड़ों के कर्ज में डूबे TMKOC एक्टर

34 दिन से मैंने खाना नहीं खाया…, कई कठिनाईयों का सामना कर रहें हैं Gurucharan Singh, करोड़ों के कर्ज में डूबे TMKOC एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2024, 6:39 pm IST

TMKOC Gurucharan Singh

India News (इंडिया न्यूज़), TMKOC Gurucharan Singh: गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) उस समय सुर्खियों में आए, जब वो लापता हो गए थे और कुछ हफ्तों बाद वापस आ गए थे। बता दें कि इस सीरीयल में गुरुचरण सिंह रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाते नजर आए थे। हाल ही में लगभग 25 दिनों तक गायब रहने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी। अब इसी बीच एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने 34 दिनों से खाना नहीं खाया है और 1.2 करोड़ रुपये के कर्ज से भी जूझ रहें हैं।

इस तरह अपना पेट भरने के लिए गुजारा करते हैं गुरुचरण सिंह

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने अपने संघर्षों को शेयर करते हुए कहा, “आज 34वां दिन है और मैंने खाना नहीं खाया है। कुछ जगह मैं खा लेता हूं जैसे गुरु जी का आश्रम है, वहां जाता हूं और वहां पाठ होता है तो सोमवार को ही जाता हूं। क्योंकि सोमवार को ही वहां पर समोसा मिलता है या ब्रेड पकोड़ा या साथ में चाय या मीठा।” दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर ने बताया कि अन्य दिनों में वो पूरा खाना परोसते हैं। वह प्रसाद लेने से मना नहीं करते क्योंकि यह भगवान द्वारा दिया गया प्रसाद है।

Sara Ali Khan के बर्थडे पर सौतेली मां Kareena Kapoor ने भेजा कीमती तोहफा, सैफ संग तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात- India News

अपने जीवन में इन कठिनाइयों का सामना कर रहें हैं गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह ने इसी इंटरव्यू में अपनी वित्तीय कठिनाइयों के बारे में भी खुलासे किए और आगे कहा, “4 साल हो गए हैं, 4 साल से मैं बहुत सारे काम करने की कोशिश कर रहा हूं। बिजनेस करने की कोशिश कर रहा हूं सब में असफलता मिली है। तो अब थक गया हूं, अब अपना पैसा आना चाहिए। और मैं अपना कर्ज़ उतार सकूं।”

करोड़ों के कर्ज में डूब चुके हैं गुरुचरण सिंह

इसके आगे गुरुचरण सिंह ने बताया कि कुल कर्ज काफी ज़्यादा है। खास तौर पर, उन पर बैंकों और EMI का करीब 55-60 लाख रुपये बकाया है और उन्होंने दोस्तों से भी इतनी ही रकम उधार ली है। कुल मिलाकर, उनका कर्ज करीब 1.2 करोड़ रुपये है। बता दें कि आर्थिक तंगी से जूझते हुए गुरुचरण सिंह ने आध्यात्मिक यात्रा पर जाने का फैसला किया।

Disha Patani ने ड्रेस की जगह लपेटी बोरियां, लोग बोले ‘मेरे घर से की चोरी’, Photos Viral – India News

साल 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद वो दिल्ली चले गए और कई तरह के व्यवसाय तलाशे, लेकिन कोई भी सफल नहीं हुआ। संपत्ति विवाद के कारण उन्हें वित्तीय समस्याओं का भी सामना करना पड़ा। गुरुचरण 22 अप्रैल, 2024 को लापता हो गए और 17 मई, 2024 को घर लौटे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT