होम / Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews

Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 28, 2024, 10:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gurucharan Singh Missing: लोकप्रिय टेलीविजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी के प्रतिष्ठित किरदार के लिए जाने जाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता बताए गए हैं। पुलिस ने कहा है कि उन्हें सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करने के बाद कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।

इस बीच, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने एक बयान जारी कर दिल्ली के मुख्यमंत्री से सिंह का पता लगाने की प्रक्रिया में तेजी लाने का आग्रह किया है।

  • रौशन सिंह सोढ़ी लापता
  • AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील
  • सोढ़ी CCTV में कैद 

AICWA ने बयान साझा किया

एआईसीडब्ल्यूए ने गुरुचरण सिंह के लापता होने पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए अधिकारियों से अभिनेता को तुरंत ढूंढने के प्रयास तेज करने का आह्वान किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री को संबोधित एक बयान में, एसोसिएशन ने मामले की तात्कालिकता पर जोर दिया।

एक्स (पूर्व में ट्विटर) के नोट में लिखा था, “अभिनेता गुरुचरण सिंह, जो लोकप्रिय बॉलीवुड धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में रोशन सिंह सोढ़ी के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, 22 अप्रैल, 2024 से दिल्ली हवाई अड्डे से लापता हैं | उनका पिता ने दिल्ली के पालम थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।”

Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News

सोढ़ी सीसीटीवी में कैद 

इसमें आगे कहा गया, “पूरा बॉलीवुड और भारतीय फिल्म उद्योग हर कदम पर गुरुचरण सिंह के परिवार के साथ खड़ा है। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन माननीय उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना और दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय श्री अरविंद केजरीवाल से इस समस्या के समाधान में तेजी लाने की अपील करता है।” धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह (सोढ़ी) के लापता होने का मामला और उनके पिता हरजीत सिंह के लिए न्याय सुनिश्चित करें और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

गुरुचरण सिंह आखिरी बार सीसीटीवी में दिखे!

स्थानीय अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और संभावित गवाहों तक पहुंच रहे हैं ताकि लापता अभिनेता का पता लगाने में मदद मिल सके। डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने भी बयान जारी कर कहा कि पुलिस फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश कर रही है।

Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews

IPC की धारा 365 के तहत मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उसके आंदोलन का पालन करना और पुष्टिकारक तकनीकी सबूतों का विश्लेषण करना शामिल है। वह एक बैकपैक के साथ जाते हुए देखा गया है।”

जो लोग देर से आए हैं, उनके लिए गुरुचरण सिंह के पिता ने 25 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। वह 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए हवाई अड्डे के लिए घर से निकले थे। हालाँकि, वह कभी हवाईअड्डे तक नहीं पहुँचे।
आशा और प्रार्थना के साथ, मनोरंजन जगत और प्रशंसक गुरुचरण सिंह की सुरक्षित घर वापसी की उम्मीद में एकजुट हो गए हैं।

Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RSEB Result: राजस्थान बोर्ड 10वीं और 12वीं के परिणाम जल्द करेगा घोषित, ऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट-Indianews
Mother’s Day: पहली बार मां बनने वाली महिलाएं, इन हेल्थ टिप्स का रखे खास ख्याल – Indianews
Kami Rita Sherpa: माउंट एवरेस्ट पर्वतारोही कामी रीता शेरपा ने रचा इतिहास, 29वीं बार शिखर चढ़ तोड़ा अपना ही पिछला रिकॉर्ड- indianews
KKR की जीत में शामिल हुए स्टार किट, Shahrukh Khan के लिए है लकी चार्म
US Murder: ट्रांस महिला ने कार से शख्स को कुचला, 9 बार चाकू से वार फिर शरीर को चूमा- indianews
Nepali Sherpa: नेपाल के पर्वतारोही कामी रीता 29वीं बार माउंट एवरेस्ट पर चढ़ें, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड-Indianews
Russia-Ukraine War: जंग में रूस का घातक रूप, पूर्वोत्तर यूक्रेन के पांच गांवों पर किया कब्जा-Indianews
ADVERTISEMENT