होम / Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews

Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2024, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Scam 2010: The Subrata Roy Saga: मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर हंसल मेहता अपनी नई स्कैम सीरीज़ स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डायरेक्टर ने पहले अपनी सीरीज़ स्कैम 1992 और स्कैम 2003 के लिए काफी प्रसिद्धि हासिल की है, और उनकी स्कैम सीरीज़ की सूची में यह नए जुड़ाव आशाजनक लग रहा है।

हंसल मेहता ने नई सीरीज को किया अनांउस

हंसल मेहता ने ट्विटर पर एक टीज़र वीडियो के साथ नई स्कैम सीरीज़ की घोषणा की और लिखा, “Sc3m वापस आ गया है! स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा, जल्द ही @SonyLIV #Scam2010OnSonyLIV @applausesocial @SonyLIVIntl पर आ रहा है।”

तमिल के बाद हिंदी में रिलीज होगी Aranmanai 4, काम देख एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस

स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा के बारे में सब कुछ

फिल्म स्कैम 2010, मनमौजी व्यवसायी सुब्रत रॉय की धूल से हीरे बनने की कहानी है। 2000 के दशक की शुरुआत में, ग्लैमरस रॉय चिट-फंड हेरफेर से लेकर फर्जी निवेशकों तक के आरोपों के बवंडर में फंस गए, जिसके कारण अंततः 2014 में उनकी गिरफ्तारी हुई। 25,000 करोड़ रुपये अभी भी सरकारी अधिकारियों के पास लावारिस पड़े हैं, घोटाले के दुष्परिणाम आज भी सुनाई दे रहे हैं।

हंसल मेहता ने नई सीरीज के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “स्कैम मेरे लिए सिर्फ एक फ्रेंचाइजी नहीं है। यह हमारे समय का इतिहास है। मैं जीवन से भी बड़ी कहानी को जीवंत करने के लिए अप्लॉज और सोनी लिव के साथ फिर से सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं।” Scam 2010: The Subrata Roy Saga

इम्पॉसिबल काम को भी चुटकियों में कर लेते हैं Shahrukh, फराह ने इंटरव्यू में शेयर किया अनसुना किस्सा – Indianews

हंसल मेहता की स्कैम सीरीज़ के बारे में सब कुछ Scam 2010: The Subrata Roy Saga

स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी और स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी की सफलता पर आधारित, नवीनतम किस्त भारत के सबसे चर्चित वित्तीय घोटालों में से एक – स्कैम 2010 – द सुब्रत रॉय सागा की गहराई में उतरेगी। तमल बंद्योपाध्याय की पुस्तक – सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी पर आधारित, श्रृंखला का निर्माण स्टूडियो नेक्स्ट के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

हर्षद मेहता के शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल और गिरावट के मनोरंजक चित्रण से लेकर अब्दुल करीम तेलगी के नकली साम्राज्य के ज्वलंत चित्रण तक, स्कैम फ्रेंचाइजी भारत में वित्तीय धोखाधड़ी की कुख्यात कहानियों पर प्रकाश डालती है।

बड़ी खबर Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, ईडी को लेकर जारी किया ये आदेश-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT