होम / खुलेआम सबके सामने पत्नी को Liplock करते दिखें हंसल मेहता, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मचाया बवाल -Indianews

खुलेआम सबके सामने पत्नी को Liplock करते दिखें हंसल मेहता, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मचाया बवाल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Balakrishna Controversy: स्कैम 1992 ओर स्कैम 2003 के डायरेक्टर हंसल मेहता अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। डायरेक्टर बिना किसी डर के अपने विचार सबके सामने खुलकर रखते हैं। इसी तरह का तेलुगु एक्टर बालकृष्ण के वायरल वीडियो पर भी कमेंट किया था जिसके बाद उनका कमेंट बाल कृष्ण के फैंस को पसंद नहीं आया। उन्होंने एक्टर की एक वायरल तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल करने की कोशिश की हैं।

  • यूजर ने शेयर की हंसल मेहता की तस्वीर
  • नंदमुरी बालकृष्ण का वायरल वीडियो

Bigg Boss OTT 3 में पिता अनिल कपूर के आने पर झूमी Sonam, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

यूजर ने शेयर की हंसल मेहता की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक एक यूजर ने हंसल मेहता की जो तस्वीर शेयर की है वह उनकी पत्नी को लिप लॉक किस कर रहे हैंय़ इस तस्वीर में सोशल मीडिया यूज़र ने डायरेक्ट को ट्रोल करते हुए लिखा, who is the Scumback in this liplock photos। इतना ही नहीं बता दे कि इस वायरल तस्वीर पर डायरेक्टर ने जवाब देते हुए लिखा, आपकी ट्रोलिंग काम नहीं आएगी यह एक आदमी है जो अपनी पत्नी को किस कर रहा है, सरेआम प्यार जाहिर कर रहा है, किसी महिला को धक्का नहीं दे रहा, पब्लिकली मिसोजनी नहीं दिख रहा है।

Shubman Gill के साथ शादी की खबरों पर Ridhima Pandit ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में कही ये बात -Indianews

नंदमुरी बालकृष्ण का वायरल वीडियो

बता दें कि बीते कुछ दिनों में तेलुगू एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें वह अपनी फिल्म की को एक्ट्रेस अंजली को स्टेज पर धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर की खूब आलोचना हो रही थी इतना नहीं डायरेक्ट हंसल मेहता ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया था। सोशल मीडिया पर बालकृष्ण की टोल ट्रोलिंग के बीच एक्ट्रेस अंजली ने इस पूरे मामले पर अपनी जो की तोड़ी है। उन्होंने इस इवेंट के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बालकृष्ण के साथ अपनी पुरानी दोस्ती को याद किया अपने पोस्ट में अंजलि ने बालकृष्ण के लिए सम्मान जताते हुए कहा कि उनके साथ स्टेज शेयर करना अद्भुत रहा।

Malaika-Arjun के ब्रेकअप पर उठे लाखों सवाल, पैसों के लिए Arbaaz से भी लिया था झूठा तलाक -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT