होम / Hansika Motwani Birthday: अपनी दोस्त के एक्स पति से हंसिका मोटवानी ने की थी शादी, सोहेल खटूरिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Hansika Motwani Birthday: अपनी दोस्त के एक्स पति से हंसिका मोटवानी ने की थी शादी, सोहेल खटूरिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 6:00 pm IST

Hansika Motwani Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Hansika Motwani Birthday: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज, 9 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं। बता दें कि साल 2022 दिसंबर में हंसिका मोटवानी ने सोहेल खटूरिया (Sohael Khaturiya) से शादी की थी और जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया था। उस दौरान हंसिका मोटवानी ने काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि, जब यह पता चला कि सोहेल पहले रिंकी से शादी कर चुके हैं, तो इसके बाद हंसिका मोटवानी को ट्रोल किया गया। यह भी कहा गया कि हंसिका उनकी अच्छी दोस्त हैं। लव शादी ड्रामा के पहले एपिसोड में शादी के बारे में एक नई डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़, हंसिका ने इस बारे में बात की और कहा कि यह एक सेलिब्रिटी की है।

हंसिका मोटवानी ने ट्रोल्स को दिया था ये जवाब

हंसिका मोटवानी को तब ट्रोल किया गया था, जब यह पता चला था कि वो साल 2014 में सोहेल खटूरिया और रिंकी की शादी में शामिल हुई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। लव शादी ड्रामा के पहले एपिसोड में उनका उनके ब्रेकअप से कोई लेना-देना नहीं था। हंसिका ने कहा था, “सिर्फ इसलिए कि मैं उस समय उस व्यक्ति को जानती थी, इसका मतलब यह नहीं है कि यह मेरी गलती थी। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि मैं एक सार्वजनिक हस्ती हूं, इसलिए लोगों के लिए मुझ पर उंगली उठाना और मुझे खलनायक बनाना बहुत आसान था। यह एक सेलिब्रिटी होने की कीमत थी।”

ससुर Nagarjuna ने अपनी होने वाली बहू शोभिता धुलिपाला को बताया हॉट, नागा चैतन्य के पिता का वीडियो हुआ वायरल – India News

पति सोहेल ने हंसिका मोटवानी का किया था समर्थन

इसके बाद पति सोहेल ने हंसिका का समर्थन करते हुए कहा था, “मेरी पहले से शादीशुदा होने की खबर सामने आई और यह गलत रोशनी में आई। ऐसा लगा कि ब्रेकअप हंसिका की वजह से हुआ, जो कि बिल्कुल झूठ और निराधार है। मेरी पहली शादी 2014 में हुई थी और वह शादी बहुत कम समय तक चली। लेकिन सिर्फ इसलिए कि हम दोस्त हैं और किसी ने मेरी शादी में उनकी तस्वीरें देखीं, इसलिए यह अटकलें शुरू हुईं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT