होम / Happy Birthday Athiya Shetty: 31वें जन्मदिन पर पति ने शेयर की खास तस्वीर, अथिया ने भी लुटाया प्यार

Happy Birthday Athiya Shetty: 31वें जन्मदिन पर पति ने शेयर की खास तस्वीर, अथिया ने भी लुटाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : November 5, 2023, 1:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Athiya Shetty, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस आज 31 साल की हो चुकी है। वही एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के 31वें जन्मदिन पर उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। वही सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के स्पेशल दिन को और भी स्पेशल बनाते हुए अनदेखी तस्वीरों को पोस्ट किया है।

अथिया के जन्मदिन पर पापा ने लुटाया प्यार

बता दे कि सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अथिया के साथ एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। इस फोटो के अंदर अथिया के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और सुनील उनके गालों पर किस करते हुए प्यार जाता रहे हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा” वहीं बता दें कि एक्ट्रेस ने इस साल ही क्रिकेटर कीएल राहुल से शादी रचाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

तस्वीर पर अथिया ने किया रिएक्ट

इस तस्वीर पर अथिया ने भी कमेंट कर प्यार जताया है। एक्ट्रेस ने कमेंट में लिख, “लव यू पापा” इसके साथ ही बता दे की अथिया शेट्टी ने इसी साल की फरवरी में क्रिकेटर कीएल राहुल के साथ शादी रचाई है। इसके साथ ही बता दे कि कई सेलेब्स ने भी अथिया को जन्मदिन की बधाई दी है। जिसमें अर्चना पूरन सिंह, दर्शन कुमार और विंदू दारा सिंह का नाम शामिल है।

एक साथ नजर आई थी बाप बेटी की जोड़ी

वही बता दे की कुछ समय पहले ही बाप बेटी की जोड़ी को एक साथ देखा गया था। सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी ने एक साथ जिओ वर्ल्ड सेंटर के ओपनिंग सेरेमनी में रैंप वॉक किया था। इस दौरान बाप बेटी की जोड़ी को काफी लैंडलाइन मिली थी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT