होम / एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग तरह से Hardik Pandya-Natasa Stankovic ने की थी शादियां, जानें वेडिंग की कहानी है काफी दिलचस्प

एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग तरह से Hardik Pandya-Natasa Stankovic ने की थी शादियां, जानें वेडिंग की कहानी है काफी दिलचस्प

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 19, 2024, 2:51 pm IST

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic: 18 जुलाई को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने तलाक की घोषणा की, जिससे सभी हैरान रह गए। दोनों 4 साल से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य (Agastya) है। बता दें कि उनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। हार्दिक और नताशा की मुलाकात साल 2018 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। 2019 में क्रिकेटर ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया और मई 2020 में महामारी के दौरान दोनों ने शादी कर ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी की कहानी भी काफी दिलचस्प है?

हार्दिका-नताशा ने तीन अलग-अलग तरह की थी शादियां

आपको बता दें कि इस कपल ने एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग तरह की शादियाँ कीं थीं। जी हां, लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने अपने घर पर एक निजी शादी की। बाद में इस कपल ने एक खूबसूरत हिंदू और ईसाई शादी समारोह में शादी की। जब उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर कीं, तो उनके फैंस यह देखकर हैरान रह गए कि वो एक साथ कितने प्यारे लग रहे थे।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

Hardik Pandya ने तलाक की घोषणा करने के बाद Natasa Stankovic ने किया पहला पोस्ट, बेटे संग शेयर की फोटो – India News

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

हालांकि, उनके तलाक की खबरों ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि उनकी शादी में दरार आ गई है और वो अलग हो गए हैं। जब नताशा ने जून में टी-20 विश्व कप की जीत के लिए हार्दिक को बधाई देने के लिए कुछ भी पोस्ट नहीं किया, तो अफवाहें और भी तेज हो गईं। तमाम अटकलों के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

हार्दिका-नताशा ने शादी के 4 साल बाद की तलाक की घोषणा

हार्दिक और नताशा दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट शेयर कर शादी के 4 साल बाद तलाक की घोषणा की। बयान में खुलासा किया गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि परिवार के रूप में बढ़ने के दौरान उन्हें जो खुशी, आपसी सम्मान और साथ मिला, उसके कारण यह निर्णय कठिन था। उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के भविष्य के बारे में भी बात की और कहा कि वो उनके जीवन का केंद्र बना रहेगा। उन्होंने सह-पालन-पोषण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और इस चुनौतीपूर्ण और संवेदनशील अवधि के दौरान गोपनीयता और समर्थन का अनुरोध किया।

Stree 2 की रिलीज से पहले अगले पार्ट का हुआ खुलासा, Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao की स्त्री 3 का टाइटल भी किया रिवील – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

अपने बेटे के साथ सर्बिया शिफ्ट हुईं नताशा स्टेनकोविक

इस बीच नताशा स्टेनकोविक को सर्बिया जाते समय एयरपोर्ट पर देखा गया था। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने सर्बिया में हुई एक शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं। दूसरी ओर, भारत के लिए विश्व कप जीतने के बाद, हार्दिक पांड्या को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया। शादी में बारातियों के साथ हार्दिक के दिल खोलकर नाचने के कई वीडियो वायरल हुए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT