होम / T20 World Cup जीतने के बाद किससे बतियाते दिखे Hardik Pandya, फोटो वायरल -IndiaNews

T20 World Cup जीतने के बाद किससे बतियाते दिखे Hardik Pandya, फोटो वायरल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 9:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya video call Natasa Stankovic: भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की बदौलत भारत ने ICC ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया है। भारत ने शनिवार को बारबाडोस में रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर अपना दूसरा ICC T20 वर्ल्ड कप खिताब जीता है। मैच के बाद, हार्दिक रो पड़े क्योंकि भारत ने 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अपना पहला ICC खिताब जीता है। क्रिकेटर की तस्वीरें और वीडियो – जो अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक के लिए चर्चा में रहे हैं – मैच के बाद ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

  • वीडियो कॉल पर बात करते दिखे हार्दिक पांड्या
  • हार्दिक पांड्या की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन
  • नतासा और हार्दिक के अलग होने की अफ़वाहें

Bigg Boss OTT 3: दूसरे का पति यूज…., Kritika Malik ने अरमान के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला कबूलनामा -IndiaNews

हार्दिक पांड्या की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

कुछ तस्वीरों में, हार्दिक पिच पर बैठे थे और अपने फोन पर वीडियो कॉल पर किसी से बात कर रहे थे। इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने अपनी राय साझा की कि क्रिकेटर ने मैच के बाद किससे बात की। जबकि एक सेक्शन ने कहा कि यह नताशा हो सकती है, कई फैंस की राय थी कि हार्दिक ने अपनी माँ या अपने भाई, क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को फोन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक ने लिखा – ‘आपको क्या लगता है कि हार्दिक ने मैच के बाद किसे फोन किया?’ – दुसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “नतासा?” एक ने पूछा, “नतासा स्टेनकोविक हो सकती है। है न?” एक ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि उसकी माँ।” एक व्यक्ति ने लिखा, “मुझे लगता है कि उसकी माँ या क्रुणाल पांड्या।” एक कमेंट में यह भी लिखा था, “हार्दिक ने एक बार कहा था कि हर मैच के बाद वह सबसे पहले अपने भाई क्रुणाल को बुलाता है।” किसी ने यह भी कमेंट कर पुछा, “उसकी पीआर टीम?”

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 3: T20 मैच का कल्कि पर दिखा असर, तीसरी दिन इतनी कम हुई कमाई -IndiaNews

नतासा और हार्दिक के अलग होने की अफ़वाहें

नतासा और हार्दिक ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। मई 2024 में, एक रेडिट पोस्ट ने यह सुझाव देकर ध्यान आकर्षित किया कि सर्बियाई मॉडल और अभिनेता, जिन्होंने क्रिकेटर से शादी करने के बाद बॉलीवुड छोड़ दिया, अपने पति से अलग हो गई हैं।

इस साल की शुरुआत में, नताशा को आईपीएल 2024 में हार्दिक के प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया गया था। ट्रोल्स ने नताशा के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत को लेकर उनके खिलाफ अपमानजनक और अपमानजनक कमेंट की बाढ़ ला दी।

Amitabh Bachchan ने नहीं देखी T20 World Cup में भारत की जीत, पोस्ट शेयर कर क्यों लिखी ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT