होम / Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को लेकर किया कटाक्ष, पत्नी के साथ रहने के लिए इस बात का किया खुलासा -Indianews

Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को लेकर किया कटाक्ष, पत्नी के साथ रहने के लिए इस बात का किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 6:37 pm IST
Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को लेकर किया कटाक्ष, पत्नी के साथ रहने के लिए इस बात का किया खुलासा -Indianews

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हाल ही में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के तलाक की खबरें लगातार सामने आ रहीं हैं। ये अटकलें तब शुरू हुईं, जब नतासा को अपनी शादी की अंगूठी के बिना देखा गया और कथित तौर पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से पंड्या का उपनाम हटा दिया। अफवाहों के बावजूद, ना तो हार्दिक और न ही नतासा ने आधिकारिक तौर पर तलाक की पुष्टि की है। जब अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो नतासा मुस्कुराईं और बस मुस्कुराते हुए कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद।”

हार्दिक ने नतासा संग रहने के लिए इस बात का किया खुलासा

हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक के अलगाव की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेटर का यह पुराना बयान फिर से ध्यान अपनी और खींच रहा है। अपनी दूसरी शादी के वीडियो में, हार्दिक ने बॉलीवुड दिवा नतासा स्टेनकोविक के साथ अपनी प्रेम कहानी सुनाई और बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें धैर्य रखने सहित बहुत कुछ सिखाया क्योंकि उनके साथ रहने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है।

Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा सोने का पानी, गोल्ड की इस अनोखी बोतल की हैं ये खासियतें, जानें कीमत – India News

हार्दिक पंड्या ने कहा, “जिस तरह से उसने मुझे गर्मजोशी दी, मुझे और अधिक समाधान मिलने लगे, क्योंकि उसने मुझे सिखाया कि समाधान कैसे खोजा जाता है। मेरे प्रेम जीवन में उस सीख ने मुझे जीवन में और अधिक हासिल करना सिखाया। मैं और अधिक धैर्यवान भी हो गया क्योंकि इसमें बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है नतासा के साथ रहने के लिए।”

इस तरह पहली बार हार्दिक से मिली थीं नतासा

उसी वीडियो में नतासा ने बताया कि वो पहली बार कैसे मिले और वह हार्दिक को देखकर बहुत आश्चर्यचकित हुई क्योंकि उन्होंने बहुत चमकदार आउटफिट पहने थे और वह बहुत मिलनसार भी थे। नतासा याद करती हैं कि कैसे पहली मुलाकात में वो आमतौर पर हाथ मिलाना पसंद करती थीं, लेकिन हार्दिक ने सीधे उन्हें गले लगा लिया। नतासा ने कहा, “तुम्हें पता है जब तुम किसी से पहली बार मिल रहे थे, मैं हाथ लेने जा रहा था और वह गले लगाने के लिए आया था। नाम नहीं पता, कुछ नहीं, वह बहुत मिलनसार था, इस तरह हम पहली बार मिले थे।”

गौरी खान ने Shah Rukh Khan के लिए धर्म परिवर्तन ना करने के कारण का किया खुलासा, बेटे आर्यन के लिए कही यह बात – India News

नतासा को देखते ही फिदा हो गए थे हार्दिक

हार्दिक ने कहा कि जब वो नतासा से मिले तो वह उस पर फिदा हो गया, क्योंकि वह बहुत सुंदर थी। हार्दिक ने कहा, “एक बार जब मैं टेबल पर बैठा, तो मैं केवल नतासा से बात करने की कोशिश कर रहा था। वह स्पष्ट रूप से बहुत अच्छी लग रही थी, पहले उधर ही भाई फ़िसल गया था। यहीं पर मुझे उससे प्यार हो गया था।” बता दें कि हार्दिक और नतासा का एक बेटा अगस्त्य है, जो 3 साल का है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT