होम / 43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews

43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Harman Baweja Gets Blessed With His Second Child: एक्टर से प्रोड्यूसर बने हरमन बावेजा (Harman Baweja) सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कथित तौर पर उन्हें अपनी पत्नी साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) के साथ अपने दूसरे बच्चे का आशीर्वाद मिला है। हालांकि, एक्टर अपने परिवार को नेटिज़न्स की चकाचौंध से दूर रखना पसंद करते हैं और एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर भी नहीं हैं। अब इसी बीच सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि हरमन और साशा को पहले दिसंबर 2022 में एक बच्चे का जन्म हुआ था। अब एक बार फिर दोनों माता-पिता बने हैं।

हरमन बावेजा और उनकी पत्नी साशा दूसरी बार बने माता-पिता

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अब तीन लोगों का परिवार 4 हो गया है, क्योंकि हरमन बावेजा और उनकी पत्नी साशा रामचंदानी को अपने दूसरे बच्चे का आशीर्वाद मिला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने मार्च 2024 में अपनी प्रेमिका साशा के साथ एक बच्ची का स्वागत किया। लेकिन अब तक इस कपल ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस कपल के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल के साथ दूसरी बार उनकी ‘गुड न्यूज’ का खुलासा किया।

Deepika Padukone प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं करेंगी कल्कि 2898 AD का प्रमोशन! इस दिन रिलीज होगी मूवी -Indianews – India News

हरमन बावेजा की पत्नी साशा की लव स्टोरी

जब से हरमन बावेजा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया, तब से मीडिया में ऐसी अफवाहें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच दोस्ती से कहीं ज्यादा गहरा रिश्ता बन गया है। इसके अलावा, उनके लगातार एक साथ दिखने से भी उन अफवाहों को हवा मिली। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई तो उन्होंने इसे बंद कर दिया। कुछ साल बाद, बिपाशा बसु ने फरवरी 2014 में ट्विटर पर हरमन के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। लेकिन 6 महीने बाद, वो अलग हो गए और बिपाशा ने भी अपने ब्रेकअप का खुलासा किया।

बॉबी देओल ने भाई Sunny Deol को बताया रियल लाइफ सुपरमैन, सक्सेस पर बात करते हुए एक्टर के छलक पड़े आंसू -Indianews – India News

इसके बाद हरमन और साशा जल्द ही एक-दूसरे के करीब आ गए और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालाँकि, दुनिया के सामने अपनी शादी की घोषणा करने से पहले वो अपने रिश्ते को लंबे समय तक छुपाए रखने में कामयाब रहे। बता दें कि इस कपल ने चंडीगढ़ में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी। इसके बाद, 21 मार्च, 2021 को उन्होंने कोलकाता में एक अंतरंग आनंद कारज समारोह में एक-दूसरे से शादी कर ली।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT