होम / Asin Thottumkal: क्या गजनी की एक्ट्रेस ने पति से ले लिया है तलाक, आखिर क्यों की सोशल मीडिया से डिलीट तस्वीर

Asin Thottumkal: क्या गजनी की एक्ट्रेस ने पति से ले लिया है तलाक, आखिर क्यों की सोशल मीडिया से डिलीट तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2023, 9:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asin Thottumkal, दिल्ली: साउथ की फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस असिन ने 2001 में मलयालम फिल्म नरेंद्रन माकन जयकांतन वाका से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह साउथ सिनेमा की सुपरस्टार बन गई। वहीं साउथ के बाद असिन ने आमिर खान से लेकर सलमान खान तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके साथ ही बा दें की शादी के बाद असिन ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। लेकिन हाल के दिनों में असिन एक बार फिर सुर्खियों में आ रही है। खबरे यह हैं कि एक्ट्रेस और उनके पति राहुल के बीच कुछ चीजें ठीक नहीं चल रहा है। जिस वजह से असिन ने अपने इंस्टाग्राम से अपने पति के साथ अपनी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

असिन ने पति संग तस्वीरें की डीलीट

बता दें की असिन ने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से 19 जनवरी 2016 में शादी रचाई थी। वहीं शादी के बाद असिन ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करना बंद कर दिया था। ऐसे में अब उनको लेकर खबर आ रही है की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अपने पति की सभी तस्वीरों को हदा दिया है। इन तस्वीरों में असिन की शादी की तस्वीरें भी शामिल है। जिसके बाद से ही उनकी तलाक की अफवाहें उठाने लगी है। साथ ही बता दें की अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी अरिन की तस्वीरों ही है।

फैन पेज द्वारा किया दावा

वहीं अगर असिन के सोशल मीडिया की बात करें तो उन्होंने अभी अपने सोशल मीडिया पर बस पति के साथ एक ही तस्वीर रखी है और वह तस्वीर भी ऋषि कपूर के निधन के पोस्ट में शामिल है।

Preview

इसके अलावा असिन के एक फैंन पेज ने यह दावा किया है की असिन ने फरवरी में ही राहुल के साथ अपनी तस्वीरों को हटा दिया था। इसके अलावा फैंन पेज पर कपल की कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि कैसे असिन कई समय से अपने सोशल मीडिया पोस्ट को अपडेट कर रही है।

अभी तक नहीं आई कोई ऑफिशिय़ल कंफर्मेशन

इसके अलावा बता दें की असिन और उनके पति राहुल की तरफ से अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दी गई है। इसके साथ यह भी क्लियर नहीं है कि असिन ने अपने पति के साथ सभी तस्वीरों को क्यो हटाया है।

 

ये भी पढ़े: “72 हूरें” के ट्रेलर को क्यों नहीं किया गया पास, जानें फिल्म मेकर्स कैसे ले रहें है एक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT